Friday, March 29, 2024
Advertisement

नोवाक जोकोविच ऑस्ट्रेलियन ओपन से रह सकते हैं बाहर

विश्व के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपना कोविड-वैक्सीन स्टेटस बताने से इंकार किया है, जिसके बाद से उनके अगले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने पर संशय पैदा हो गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 20, 2021 16:57 IST
Novak Djokovic may be ruled out of Australian Open- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Novak Djokovic may be ruled out of Australian Open

सिडनी। विश्व के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने अपना कोविड-वैक्सीन स्टेटस बताने से इंकार किया है, जिसके बाद से उनके अगले साल ऑस्ट्रेलियन ओपन में हिस्सा लेने पर संशय पैदा हो गया है। स्टेट ऑफ विक्टोरिया ने कहा है कि पूरी तरह से वैक्सीनेटेड नहीं हुए खिलाड़ी इस इवेंट में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

संघीय आव्रजन मंत्री एलेक्स हावकी ने बुधवार को एबीसी न्यूज को दिए साक्षात्कार में राज्य के इस फैसले की पुष्टि की है। हावकी ने कहा, "सरकार ने अपनी सीमाएं स्थापित करते हुए कहा है कि ऑस्ट्रेलिया जाने के लिए आपको दोहरा टीका लगवाना होगा।"

विक्टोरियन प्रीमियर डेनियल एंड्रयूज इस बात पर अड़े हुए हैं कि किसी के लिए भी छूट नहीं दी जाएगी।

20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता जोकोविच ने कहा, "मुझे अब भी नहीं पता कि मैं मेलबर्न जा पाऊंगा या नहीं। मैं अपना स्टेटस नहीं बताऊंगा कि मैंने वैक्सीन ली है या नहीं। यह एक निजी मामला है और एक अनुचित जांच है।"

जोकोविच नौ बार ऑस्ट्रेलियन ओपन का खिताब अपने नाम कर चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement