Friday, May 10, 2024
Advertisement

टोक्यो ओलंपिक को लेकर सोच में पड़े नोवाक जोकोविच, दिया ये बयान

दर्शकों की अनुपस्थिति और टोक्यो में कोरोना वायरस से जुड़े कड़े प्रतिबंधों को देखते हुए जोकोविच जापान की यात्रा करने को लेकर उहापोह की स्थिति में हैं। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 12, 2021 12:04 IST
Novak Djokovic thinking about Tokyo Olympics, gave this statement- India TV Hindi
Image Source : AP Novak Djokovic thinking about Tokyo Olympics, gave this statement

विंबलडन। नोवाक जोकोविच के पास ‘गोल्डन स्लैम’ पूरा करने का अच्छा अवसर है लेकिन यह स्टार टेनिस खिलाड़ी अभी तक टोक्यो ओलंपिक में खेलने का पक्का फैसला नहीं कर पाया है। दर्शकों की अनुपस्थिति और टोक्यो में कोरोना वायरस से जुड़े कड़े प्रतिबंधों को देखते हुए जोकोविच जापान की यात्रा करने को लेकर उहापोह की स्थिति में हैं। 

जोकोविच ने रविवार को विंबलडन खिताब जीतने के बाद कहा, ‘‘मुझे इस बारे में सोचना होगा। मेरी योजना शुरू से ही ओलंपिक खेलों में भाग लेने की थी लेकिन वर्तमान स्थित को देखकर मैं कुछ तय नहीं कर पा रहा हूं। पिछले दो तीन दिनों में मैंने जो कुछ सुना उससे यह अभी 50-50 जैसी स्थिति है।’’ 

जोकोविच प्रशंसकों की अनुपस्थिति की खबर से भी निराश हैं। यही नहीं कड़े प्रतिबंधों का मतलब होगा कि उनकी निजी टीम के कुछ लोग ही तोक्यो की यात्रा कर पाएंगे। 

उन्होंने कहा, ‘‘यह सुनकर वास्तव में निराशा हुई।’’ 

राफेल नडाल पहले ही कह चुके हैं कि वह तोक्यो ओलंपिक में भाग नहीं लेंगे जबकि रोजर फेडरर ने अभी तक कोई निर्णय नहीं किया है। 

जोकोविच ने रविवार को चार सेट तक चले फाइनल में इटली के मैटियो बेरेटिनी को हराकर छठी बार विंबलडन खिताब जीतने के साथ फेडरर और नडाल के 20 ग्रैंडस्लैम एकल खिताब के रिकार्ड की भी बराबरी की। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement