Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पेरिस मास्टर्स में नहीं खेलेंगे नोवाक जोकोविच, बताई यह वजह

जोकोविच ने कहा है कि उनके पास एटीपी टूर पर अंक गंवाने को नहीं हैं इसलिए वो पेरिस मास्टर्स में नहीं खेलेंगे।  

IANS Reported by: IANS
Published on: October 22, 2020 9:44 IST
Novak Djokovic will not play in Paris Masters, explains why- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Novak Djokovic will not play in Paris Masters, explains why

बेलग्रेड। विश्व के नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच ने कहा है कि वह इस सीजन में पेरिस मास्टर्स में अपने खिताब का बचाव नहीं करेंगे। जोकोविच ने कहा है कि उनके पास एटीपी टूर पर अंक गंवाने को नहीं हैं इसलिए वो पेरिस मास्टर्स में नहीं खेलेंगे।

जोकोविच ने बेलग्रेड के अखबार स्पोर्ट्सकी जुरनाल से कहा, "मैं पेरिस में नहीं खेलूंगा क्योंकि मैं अपनी अंकतालिका में कुछ जोड़ नहीं सकता, लेकिन मैं विएना और लंदन जाऊंगा।"

ये भी पढ़ें - KKR vs RCB : 'जब मॉरिस ने पहला ओवर डाला तो....', मैच के बाद मोहम्मद सिराज ने कही ये दिलचस्प बात

जोकोविच ने पिछले साल अपना 36वां पेरिस मास्टर्स जीता था और राफेल नडाल को मात दी थी। उन्होंने कहा कि वह इस साल के अंत में खेलेंगे ताकि नडाल और अपने बीच में अंतर बनाए रखें।

उन्होंने कहा, "मैं विएना में 500 अंक तक जीत सकता हूं क्योंकि मैं वहां पिछले साल नहीं खेला था और लंदन में भी काफी अंक उपलब्ध होंगे। यह मेरी प्राथमिकता नहीं है। मेरी कोशिश है कि मैं जितने अंक हासिल कर सकूं करूं ताकि मैं अपने में और मेरा पीछा कर रहे खिलाड़ी में अंतर बनाए रख सकूं।"

उन्होंने कहा, "मैं इतिहास में उस खिलाड़ी के तौर पर पहचाना बनाना चाहता हूं जो एटीपी टूर पर ज्यादा सप्ताह तक बना रहे और इसके लिए जो होगा मैं हो करूंगा। नडाल पेरिस में खेलें या नहीं इससे कुछ नहीं बदलेगा क्योंकि यह मेरे हाथ में है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement