Saturday, April 20, 2024
Advertisement

KKR vs RCB : 'जब मॉरिस ने पहला ओवर डाला तो....', मैच के बाद मोहम्मद सिराज ने कही ये दिलचस्प बात

सिराज ने कहा "जब मॉरिस ने पहला ओवर डाला तो वह बल्लेबाजों को छकाने में सफल रहे। तब उन्होंने एबी (एबी डी विलियर्स) सर से जाकर बात की और मुझे तैयार रहने को कहा।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: October 22, 2020 8:53 IST
'When Morris bowled the first over ...', Mohammed Siraj said this interesting thing at the time of t- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM 'When Morris bowled the first over ...', Mohammed Siraj said this interesting thing at the time of the match

कोलकाता नाइट राइडर्स को बुधवार हुए आईपीएल 2020 के 39वें मुकाबले में आरसीबी ने 8 विकेट से मात दी। इस जीत के साथ आरसीबी की टीम 14 अंकों के साथ प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। आरसीबी की इस जीत में अहम भूमिका मोहम्मद सिराज ने निभाई जिन्होंने अपना ड्रीम स्पेल डालते हुए 4 ओवर में 8 रन देते हुए 3 विकेट झटके। इस दौरान सिराज ने एक भी चौका या छक्का नहीं खिया। सिराज को उनकी इस लाजवाब परफॉर्मेंस के चलते मैन ऑफ द मैच के अवॉर्ड से नवाजा गया।

ये भी पढ़ें - KKR vs RCB : इयोन मोर्गन की खराब रणनीति पर भड़के गौतम गंभीर, दे दिय ये बड़ा बयान

मैच के बाद वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी गेंदबाजी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा "विकेट को देखने के बाद मुझे नहीं लगा था कि यहां ज्यादा स्विंग मिलेगा। विराट भाई ने मुझे नई गेंद से गेंदबाजी करने के लिए तैयार रहने को कहा था तो मैंने खुद को इसके लिए तैयार किया। जब मैं प्रैक्टिस कर रहा था तो मुझे पूरा आत्मविश्वास था कि मैं नई गेंद से गेंदबाजी कर सकता हूं। नई गेंद से आउट स्विंग कराना मेरा स्वाभाविक खेल है।"

सिराज ने इसी के साथ बताया कि जब मॉरिस ने पहले ओवर में बल्लेबाजों को बीट किया था तो उन्होंने एबी डी विलियर्स से जाकर बात की थी। सिराज ने आगे कहा "जब मॉरिस ने पहला ओवर डाला तो वह बल्लेबाजों को छकाने में सफल रहे। तब उन्होंने एबी (एबी डी विलियर्स) सर से जाकर बात की और मुझे तैयार रहने को कहा। मैंने अपनी ताकत पर भरोसा किया और जब मुझे मौका मिला तो मैं खुश हुआ।"

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : जसप्रीत बुमराह नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को ग्लेन मैक्सवेल ने बताया आईपीएल 2020 का यॉर्कर किंग

टीम की परफॉर्मेंस के बारे में उन्होंने कहा "इस मैच में हमारा एक ही प्लान था, एबी की पिछली इनिंग ने हमें काफी बूस्ट दिया। हम मैदान में पिछले मैच के आत्मविश्वास के साथ ही उतरे थे। मॉरिस के टीम में आने से काफी मदद मिली। वॉशिंगटन पावरप्ले में लाजवाब गेंदबाजी कर रहा है। तो जब मुझे गेंदबाजी करने का मौका मिला था तो मैं काफी खुश था। जिस तरह से हम परफॉर्म कर रहे हैं मैं आरसीबी के लिए काफी खुश हूं।"

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी केकेआर की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 84 रन बनाए। इस दौरान इयोन मोगर्न ने 30 रन की पारी खेली। आरसीबी की ओर से सिराज ने तीन, चहल ने दो और सुंदर-सैनी ने एक-एक विकेट लिया। केकेआर द्वारा मिले इस लक्ष्य को आरसीबी ने दो विकेट खोकर 13.3 ओवर में हासिल कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement