Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

IPL 2020 : जसप्रीत बुमराह नहीं बल्कि इस खिलाड़ी को ग्लेन मैक्सवेल ने बताया आईपीएल 2020 का यॉर्कर किंग

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपना आखिरी मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेला था जिसमें उन्होंने 5 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में 8 अंक के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है।  

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 22, 2020 7:58 IST
Glenn Maxwell told Jasprit Bumrah not this player but Yorker King of IPL 2020- India TV Hindi
Image Source : PTI Glenn Maxwell told Jasprit Bumrah not this player but Yorker King of IPL 2020

आईपीएल 2020 में खराब शुरुआत के बाद केएल राहुल की अगवाई वाली किंग्स इलेवन पंजाब ने वापसी कर ली है। हाल ही में उन्होंने प्वॉइंट्स टेबल की टॉप तीन टीम रॉयल चैलेंचर्स बैंगलोर, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर जीत की हैट्रिक लगाई। इस जीत से पूरी टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा होगा। दिल्ली को 5 विकेट से मात देनें के बाद पंजाब के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने इस आईपीएल 2020 में बेस्ट यॉर्कर डालने वाले खिलाड़ी का नाम बताया है।

किंग्स इलेवन पंजाब ने अपना आखिरी मैच दिल्ली कैपिटल्स के साथ खेला था जिसमें उन्होंने 5 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत के साथ वह प्वॉइंट्स टेबल में 8 अंक के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें - RR vs SRH Dream11 Prediction : वॉर्नर की कप्तानी में ये होगी आज की ड्रीम11 टीम

इस मैच को जीतने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने अपनी टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की जमकर तारीफ की और कहा कि शमी अभी तक इस टूर्नामेंट में बेस्ट यॉर्कर डालने वाले गेंदबाज है।

शमी ने दिल्ली के खिलाफ हुए मैच में 28 रन देकर दो विकेट लिए थे और टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

मैक्सवेल ने कहा "मौजूदा समय में मोहम्मद शमी इस टूर्नामेंट में बेस्ट यॉर्कर डालने वाले गेंदबाज है, वह जिस तरह से प्रेशर को हैंडल करते हैं, हमने उन्हें ऐसा मुंबई इंडियंस के खिलाफ सुपर ओवर में ऐसा करते हुए देखा था।"

ये भी पढ़ें - RR vs SRH : तेवतिया-पराग से मिली पिछली हार का बदला चुकता करना चाहेगी हैदराबाद

उन्होंने आगे कहा "वह हमारे लिए असाधारणम हैं, उन्होंने हमें वह स्कोर दिया जिसके बारे में हम 10-15 रन ज्यादा सोच रहे थे (शमी ने दिल्ली को पंजाब की उम्मीदों के मुताबिक 10-15 रन कम बनाने दिए)। वह शानदार गेंदबाज है।"

शमी के अलावा दिल्ली के खिलाफ जीत में ग्लेन मैक्सवेल और निकोलस पूरन ने भी अहम भूमिका निभाई थी। पूरन ने जहां 53 रन की अर्धशतकीय पारी खेली थी, वहीं मैक्सवेल ने 32 रन बनाए थे। मैक्सवेल को फॉर्म में लौटता देख पंजाब के फैन्स काफी खुश थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement