Friday, March 29, 2024
Advertisement

RR vs SRH Dream11 Prediction : वॉर्नर की कप्तानी में ये होगी आज की ड्रीम11 टीम

RR vs SRH Dream11 टीम की कप्तानी आज हमने डेविड वॉर्नर को सौंपी है, वहीं उप-कप्तान हमने जोफ्रा आर्चर को बनाया है। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: October 22, 2020 7:24 IST
Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Prediction and Fantasy Tips RR vs SRH - India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rajasthan Royals vs Sunrisers Hyderabad Dream11 Prediction and Fantasy Tips RR vs SRH 

स्टीव स्मिथ की राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला आज डेविड वॉर्नर की सनराइजर्स हैदराबाद से दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होना है। जब इस टूर्नामेंट में यह दोनों टीमें आपस में भिड़ी थी तो राहुल तेवतिया और रियान पराग की जोड़ी ने हैदराबाद को हार का स्वाद चखाया था। इस मुकाबले में हैदराबाद की नजरें उस हार का बदला चुकता कर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने पर होगी। RR vs SRH Dream11 टीम की कप्तानी आज हमने डेविड वॉर्नर को सौंपी है, वहीं उप-कप्तान हमने जोफ्रा आर्चर को बनाया है। आर्चर कसी हुई गेंदबाजी के साथ विकेट लेने में भी माहिर है जो टीम को अधिक अंक दिला सकता है।

ये भी पढ़ें - RR vs SRH : तेवतिया-पराग से मिली पिछली हार का बदला चुकता करना चाहेगी हैदराबाद

बल्लेबाजी क्रम (डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, स्टीव स्मिथ और रॉबिन उथप्पा)

RR vs SRH Dream11 टीम के बल्लेबाजी क्रम में डेविड वॉर्नर का साथ मनीष पांडे, स्टीव स्मिथ और रॉबिन उथप्पा देंगे। यह सभी बल्लेबाज उपरी क्रम में बल्लेबाजी करते हुए इस टीम के लिए रन जोड़ सकते हैं। पिछले कुछ मैचों में वॉर्नर को छोड़कर बाकी बल्लेबाजों का प्रदर्शन थोड़ा फीका रहा है, लेकिन वह आज के मैच में धमाल मचा सकते हैं।

विकेट कीपर (जॉनी बेयरस्टो और जोस बटलर)

RR vs SRH Dream11 टीम के विकेट कीपर के रूप में हमने जॉनी बेयरस्टो और जोस बटलर दोनों को ही चुना है। यह दोनों खिलाड़ी अपनी-अपनी टीम के रन मशीन माने जाते हैं वहीं विकेट के पीछे खड़े होकर भी यह लाजवाब प्रदर्शन देते हैं। बटलर अब बेयरस्टो की तरह सलामी बल्लेबाजी तो नहीं कर रहे, लेकिन अंत में आकर भी वह अच्छे अंक बटौर सकते हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020, KKR vs RCB : मैच जिताऊ गेंदबाजी करने के बाद सिराज ने कोहली का 'शुक्रिया' अदा किया

ऑलराउंडर (अब्दुल समद और राहुल तेवतिया)

RR vs SRH Dream11 टीम के लिए हमने ऑलराउंडर के रूप में अब्दुल समद और राहुल तेवतिया को चुना है। ये दोनों खिलाड़ी अंत में आकर कभी भी मैच का रुख पलट सकते हैं और साथ ही लेग स्पिन से यह टीम के लिए 1-2 विकेट भी निकाल सकते हैं। आज के मुकाबले में यह दोनों खिलाड़ी अहम रोल अदा कर सकते हैं।

गेंदबाजी आक्रमण (जोफ्रा आर्चर, टी नटराजन और कार्तिक त्यागी)

RR vs SRH Dream11 टीम के गेंदबाजी आक्रमण की अगुवाई जोफ्रा आर्चर करेंगे वहीं इस दौरान उनका साथ टी नटराजन और कार्तिक त्यागी देंगे। आर्चर को हमने इस टीम का उप-कप्तान भी बनाया है क्योंकि वह कसी हुई गेंदबाजी के साथ विकेट निकालने में माहिर है। वहीं टी नटराजन और कार्तिक त्यागी भी एक-दो विकेट निकाल सकते हैं जो इस टीम के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है।

RR vs SRH Dream11 Team : डेविड वॉर्नर, मनीष पांडे, स्टीव स्मिथ, रॉबिन उथप्पा, जॉनी बेयरस्टो, जोस बटलर, अब्दुल समद, राहुल तेवतिया, जोफ्रा आर्चर, टी नटराजन और कार्तिक त्यागी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement