Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विश्व कप 2022 के लिए कतर स्टेडियम अद्भुत : जुंग वूयोंग

कतर में आठ में से दो स्टेडियमों को पहले ही खोला जा चुका है और जुंग के पास उन दोनों में खेलने का मौका मिला था।

IANS Edited by: IANS
Published on: August 09, 2020 19:36 IST
Qatar Stadium, World Cup 2022, Jung Wuyong- India TV Hindi
Image Source : GETTY Qatar Stadium

दक्षिण कोरिया के फुटबॉलर जुंग वूयोंग ने कहा है कि विश्व कप 2022 के लिए कतर का स्टेडियम अद्भुत है। जुंग ने विदेशों में ही अपने पेशेवर करियर की शुरूआत की थी। वह 2011 से 2018 तक जापान और चीन के क्लबों में खेले हैं। फिल्हाल वह कतर के अल साद क्लब से जुड़े हुए हैं, जहां उनका यह दूसरा सीजन है।

जुंग दो साल कतर में बिता चुके हैं, 2022 में फीफा विश्व कप का अगला संस्करण खेला जाना है और वह वहां के माहौल में अच्छी तरह से ढाल चुके हैं।

जुंग ने फीफा डॉट कॉम से कहा, " मैंने कभी नहीं सोचा था कि यहां अपना जीवन जीना पसंद करूंगा। हर कोई दोस्त है और इसी चीज ने मुझे यहां की नई जीवनशैली में ढलने में मदद की है। कतर में कुछ कोरियाई रेस्टोरेंट को देखकर मैं खुश था।"

कतर में आठ में से दो स्टेडियमों को पहले ही खोला जा चुका है और जुंग के पास उन दोनों में खेलने का मौका मिला था।

उन्होंने कहा, " स्टेडियम अद्भुत है। अभी आप उनमें खेलने की इच्छा महसूस करते हैं। अल वखरा में खलीफा इंटरनेशनल स्टेडियम और अल जनाब स्टेडियम में हमारे कई मैच थे। यह आश्चर्यजनक है। मैं कल्पना कर सकता हूं कि दो साल के समय में विश्व कप में आने वाले खिलाड़ी कैसा महसूस करेंगे। मुझे उम्मीद है कि मैं शीर्ष रूप में रहूंगा ताकि मैं राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बना सकूं और इस बड़े टूनामेंट में हिस्सा ले सकूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement