Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

ऑस्ट्रेलियन ओपन: राफेल नडाल और एंजेलिक केर्बर अगले दौर में

नडाल ने ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडेन को मात देकर साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में जगह बना ली है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: January 16, 2019 19:28 IST
 राफेल नडाल- India TV Hindi
 राफेल नडाल

मेलबर्न: वर्ल्ड नंबर-2 टेनिस खिलाड़ी स्पेन के राफेल नडाल ने ऑस्ट्रेलिया के मैथ्यू एबडेन को मात देकर साल के पहले ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट ऑस्ट्रेलियन ओपन के तीसरे दौर में जगह बना ली है। वहीं जर्मनी की एंजेलिके केर्बर और अमेरिका की स्लोने स्टीफंस ने महिला वर्ग में तीसरे दौर में एंट्री की है। 

नडाल ने बुधवार को दूसरे दौर के मैच में एब्डेन को 6-3, 6-2, 6-2 से मात दी। यह मैच एक घंटे 56 मिनट तक चला। तीसरे दौर में नडाल का सामना ऑस्ट्रेलिया के एलेक्स डी मिनयोर से होगा जिन्होंने स्विट्जरलैंड के हेनरी लाकसोनेन को 6-4, 6-2, 6-7 (7-9), 4-6, 6-3 से मात दी। 

महिला एकल वर्ग में पूर्व विजेता केबर्र ने ब्राजील की बीटरिज हदाद माइया को सीधे सेटों में 6-2, 6-3 से हराया। तीसरे दौर में जर्मन खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया की किम्बर्ले बिरेली से भिड़ेंगी। किम्बर्ले ने क्रोएशिया की डोना वेकिक को 6-4, 4-6, 6-1 से मात दे तीसरे दौर में प्रवेश किया है।

अमेरिकी की स्टीफंस ने इटली की टिमेए बाबोस को 6-3, 6-1 से हराकर तीसरे दौर में कदम रखा जहां उनका सामना फ्रांस की पेट्रा मार्टिक से होगा। पेट्रा ने चेक गणराज्य की मार्केटा वोनड्रोउसोवा को 6-4, 7-5 से हराया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement