Tokyo Olympics 2020-2021
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. रवि दहिया जीत के बाद दर्द से कहरा रहे थे, भारतीय सपोर्ट स्टाफ ने दिया बड़ा बयान

रवि दहिया जीत के बाद दर्द से कहरा रहे थे, भारतीय सपोर्ट स्टाफ ने विपक्षी रेस्लर के दांत से काटने वाली हरकत पर दिया बड़ा बयान

दहिया ने मैट पर शानदार वापसी करते हुए फाइनल में प्रवेश किया और फोटो में उनकी दाहिनी बांह में काटने का गहरा निशान का खुलासा हुआ।

Bhasha Bhasha
Updated on: August 04, 2021 23:30 IST
Ravi Dahiya was in pain after the victory Indian support staff made a big statement - India TV Hindi
Image Source : AP Ravi Dahiya was in pain after the victory Indian support staff made a big statement 

चीबा (जापान)। टोक्यो ओलंपिक के सेमीफाइनल में रवि दहिया की बांह पर प्रतिद्वंद्वी नूरस्लाम सानायेव ने दांत से काट लिया था लेकिन फॉर्म में चल रहा यह भारतीय पहलवान पूरी तरह से ठीक है और फाइनल में खेलने के लिये तैयार है। टीम के सहयोगी स्टाफ के एक सदस्य ने यह आश्वासन दिया।

दहिया ने मैट पर शानदार वापसी करते हुए फाइनल में प्रवेश किया और फोटो में उनकी दाहिनी बांह में काटने का गहरा निशान का खुलासा हुआ।

भारतीय कुश्ती टीम के सहयोगी स्टाफ के एक सदस्य ने पीटीआई से कहा, ‘‘रवि जब मैट से लौटा तो यह दर्द कर रहा था लेकिन उसे ‘आइस पैक’ दिया गया और वह ठीक है। दर्द भी कम हो गया है। वह फाइनल के लिये फिट है, कोई समस्या नहीं है।’’

रवि ने 2-9 से पिछड़ते हुए प्रतिद्वंद्वी को गिराकर मुकाबला जीता। सानाएव के काटने से वह घटना याद आ गयी जब सुशील कुमार पर कजाखस्तान के प्रतिद्वंद्वी अखजुरेक तानात्रोव ने कान पर काटने का आरोप लगाया था। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania