Monday, April 29, 2024
Advertisement

रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच शंघाई मास्टर्स के सेमीफाइनल में

 टॉप वरीय और डिफेंडिंग चैम्पियन रोजर फेडरर ने केई निशिकोरी को और नोवाक जोकोविच ने केविन एंडरसन को हराकर शंघाई मास्टर्स के सेमीफाइनल में जगह बनाई। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 13, 2018 7:06 IST
रोजर फेडरर और नोवाक...- India TV Hindi
रोजर फेडरर और नोवाक जोकोविच 

शंघाई: टॉप वरीय और डिफेंडिंग चैम्पियन रोजर फेडरर ने केई निशिकोरी को और नोवाक जोकोविच ने केविन एंडरसन को हराकर शंघाई मास्टर्स के सेमीफाइनल में जगह बनाई। फेडरर ने शुक्रवार को निशिकोरी को 6-4, 7-6 से हराया किया। 20 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन फेडरर का सामना अब शनिवार को 13वें वरीय बोर्ना कोरिच से होगा जिन्होंने मैथ्यू एबडन को 7-5 6-4 से हराया। 

सर्बिया के 14 बार के ग्रैंडस्लैम चैम्पियन जोकोविच ने केविन एंडरसन को 7-6 6-3 से हराकर अंतिम चार से होगा जहां उनका सामना एलेक्जेंडर ज्वेरेव से होगा। 31 साल का ये खिलाड़ी शानदार फार्म में है, उन्होंने विम्बलडन के बाद सिनसिनाटी मास्टर्स और अमेरिकी ओपन में जीत दर्ज की। वहीं फरवरी में वह कोहनी की चोट से जूझ रहे थे। 

जोकोविच अब शनिवार को ज्वेरेव से भिड़ेंगे जिन्होंने काइल एडमंड को 6-4 6-4 से हराकर अपने पहले शंघाई मास्टर्स सेमीफाइनल में जगह बनायी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement