1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. जेएलएन स्टेडियम से सचिन तेंदुलकर ने नई दिल्ली मैराथन को दिखाई हरी झंडी

जेएलएन स्टेडियम से सचिन तेंदुलकर ने नई दिल्ली मैराथन को दिखाई हरी झंडी

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के तत्वाधान में एनईबी स्पोटर्स द्वाराआयोजित की जाने वाली नई दिल्ली मैराथन की गिनती देश की प्रतिश्तीं मैराथनों में होती है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 23, 2020 10:49 IST
Sachin Tendulkar at New Delhi Marathon- India TV Hindi
Image Source : ANI Sachin Tendulkar at New Delhi Marathon

राजधानी नई दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू ( जेएलएन ) स्टेडियम में सचिन तेंदुलकर ने नयी दिल्ली मैराथन को झंडी दिखाई। इस मैराथन में चार विभिन्न कैटेगरी-फुल मैराथन, हाफ मैराथन, टाइम्ड 10हजार मीटर और 5 हजार मीटर स्वच्छ भारत की दौड़ शामिल हैं। इस मैराथन के रूप में इंडिया गेट, राष्ट्रपति भवन और राजपथ भी शामिल होंगे।

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के तत्वाधान में एनईबी स्पोटर्स द्वाराआयोजित की जाने वाली नई दिल्ली मैराथन की गिनती देश की प्रतिश्तीं मैराथनों में होती है। 

बता दें कि एआईएमएस (एसोसिएशन ऑफ इंटरनेशनल मैराथंस एंड डिस्टेंस रेसेज) द्वारा मान्यता प्राप्त आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस नई दिल्ली मैराथन को एएफआई (एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया) से नेशनल मैराथन चैम्पियनशिप का दर्जा प्राप्त है। यह दुनिया भर में होने वाले मेजर मैराथंस तथा कांटीनेंटल चैम्पियनशिप्स के लिए एक तरह का क्वालीफाईंग इवेंट भी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X