Friday, May 10, 2024
Advertisement

राष्ट्रमंडल खेल (स्क्वॉश): पल्लिकल-घोषाल फाइनल में हारे, सिल्वर मेडल से करना पड़ा संतोष

भारत के सौरव घोषाल एवं दीपिका पल्लिकल कार्तिक की जोड़ी को 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के 10वें दिन शनिवार को मिश्रित युगल वर्ग के फाइनल में हार झेलनी पड़ी और रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 14, 2018 16:29 IST
दीपिका और सौरव- India TV Hindi
दीपिका और सौरव

गोल्ड कोस्ट ऑस्ट्रेलिया: भारत के सौरव घोषाल एवं दीपिका पल्लिकल कार्तिक की जोड़ी को 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के 10वें दिन शनिवार को मिश्रित युगल वर्ग के फाइनल में हार झेलनी पड़ी और रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा। आस्ट्रेलिया की डोना क्यूहार्ट एवं कैमरुन पिले की जोड़ी ने भारतीय जोड़ी को 29 मिनट तक चले रोमांचक मुकाबले में 2-0 (11-8, 11-10) से मात दी।

आस्ट्रेलियाई जोड़ी पहले गेम की दमदार शुरुआत की और भारत की जोड़ी पर दबाव बनाया लेकिन भारतीय खिलाड़ियों ने भी खेल का स्तर बनाए रखा लेकिन वह पहला गेम 11-8 से हार गए।

दूसरे गेम में भी कड़ा मुकाबला देखने को मिला। भारतीय जोड़ी ने शुरुआती बढ़त बनाई लेकिन क्यूहार्ट एवं पिले ने दमदार वापसी करते हुए गेम को 11-10 से जीतक स्वर्ण पदक पर कब्जा किया

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement