Saturday, April 20, 2024
Advertisement

फुटबॉलर मेटिच के बाद अब जोकोविच के बचाव में आए सर्बियाई प्रधानमंत्री

एड्रिया टूर टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन में मदद करने को लेकर आलोचकों के निशाने पर आए वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच को उनके देश के प्रधानमंत्री एना बर्नाबिच का साथ मिला है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: June 30, 2020 16:42 IST
फुटबॉलर मेटिच के बाद...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES फुटबॉलर मेटिच के बाद अब जोकोविच के बचाव में आए सर्बियाई प्रधानमंत्री 

बेलग्रेड| एड्रिया टूर टेनिस टूर्नामेंट के आयोजन में मदद करने को लेकर आलोचकों के निशाने पर आए वर्ल्ड नंबर-1 टेनिस खिलाड़ी सर्बिया के नोवाक जोकोविच को उनके देश के प्रधानमंत्री एना बर्नाबिच का साथ मिला है। बर्नाबिच ने पिंकटीवी से साक्षात्कार में कहा, " हर कोई उसका हिस्सा था। उन्होंने पूरे क्षेत्र के लिए कुछ अच्छा करने की कोशिश की। राजनीति को दरकिनार करके युवा गैर स्थापित टेनिस खिलाड़ियों की मदद करना और मानवीय उद्देश्यों के लिए धन जुटाना अच्छा है।"

उन्होंने कहा, " एक प्रधानमंत्री के रूप में अगर वे निजी रूप से मुझ पर आरोप लगाते हैं और नोवाक को अकेला छोड़ देते हैं तो मुझे यह अच्छा लगेगा।" इससे पहले, मैनचेस्टर युनाइटेड और सर्बियाई फुटबालर नेमांजा मेटिच ने भी हमवतन जोकोविच का बचाव किया। जोकोविच हाल ही में एड्रिया टूर में खेले थे और वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया व क्रोएशिया में आयोजित कराने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी।

जोकोविच के अलावा उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित पाई गई थीं। जोकोविच से पहले इसी टूर में खेलने वाले विक्टर ट्रोइस्की, ग्रिगोर दिमित्रोव और बोर्ना कोरिक का टेस्ट भी पॉजिटिव आया था। मेटिच ने कहा कि सर्बिया में सबकुछ सामान्य चल रहा था और अगर बहुत सारे व्यक्ति वायरस से संक्रमित पाए जाते हैं तो इसमें जोकोविच की कोई गलती नहीं है।

मेटिच ने स्काई स्पोटर्स से कहा, " लोगों को यह समझने की जरूरत है कि सर्बिया में स्थिति यहां से बेहतर थी। देश ने हर किसी को वह करने की अनुमति दी, जोकि वह करना चाहते थे। सबकुछ खुला था, शॉपिंग सेंटर और रेस्टॉरेंट।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement