Friday, March 29, 2024
Advertisement

कांस्य पदक से संतुष्ट नहीं है बजरंग पुनिया, कहा- कुछ हार ऐसी सीख दे जाती है जो जीतने पर भी नहीं मिलती

विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप में कांस्य पदक अपने नाम करने वाले बजरंग पुनिया ने कहा कि वह इस पदक को जीत न मानकार आने वाली चुनौतियों का सामना करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 21, 2019 11:25 IST
कांस्य पदक से संतुष्ट...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/BAJRANG PUNIA कांस्य पदक से संतुष्ट नहीं है बजरंग पुनिया, कहा- कुछ हार ऐसी सीख दे जाती है जो जीतने पर भी नहीं मिलती

नूर सुल्तान (कजाकिस्तान)| भारत के लिए यहां जारी विश्व कुश्ती चैम्पियनशिप के 65 किलोग्राम भारवर्ग में कांस्य पदक अपने नाम करने वाले बजरंग पुनिया ने कहा कि वह इस पदक को जीत न मानकार आने वाली चुनौतियों का सामना करेंगे।

पुनिया ने शुक्रवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक के मुकाबले में मंगोलिया के तुल्गा ओचिर को एक करीबी मुकाबले में 8-7 से पराजित किया। उन्होंने ट्वीट किया, "कुछ हार ऐसी सीख सिखा जाती है जो जीतने पर शायद कभी न मिले। इस कांस्य पदक को जीत न मानकर, मैं आने वाली चुनौतियों के लिए इसे एक स्मारिक बनाकर प्रेरित होता रहूंगा।" 

पुनिया ने उन सभी लोगों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उनका समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट किया, "मैं आप सभी को तह-ए-दिल से धन्यवाद करता हूं। मैं अपने आप को बहुत भाग्यशाली मानता हूं। जो लगातार आप सभी ने मुझे प्यार और समर्थन दिया है। इस उपलब्धि का हकदार हर वो इंसान है जिसने इस सपने को साकार करने के लिए अपना योगदान दिया है।"

ओचिर के खिलाफ हुए मुकाबले में पुनिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। एक समय वह 0-6 से पीछे थे लेकिन बाद में उन्होंने वापसी करते हुए पदक अपने नाम कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement