Friday, March 29, 2024
Advertisement

दक्षिण कोरियाई पूर्व टेबल टेनिस दिग्गज रयू सेउंग टोक्यो पहुंचते ही हुए कोरोना पॉजिटिव

एथेंस 2004 में ओलंपिक एकल खिताब जीतने वाले रयू ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की लेकिन अगली सुबह अपनी पोस्ट हटा दी।  

IANS Edited by: IANS
Published on: July 18, 2021 10:52 IST
South Korean, Ryu Seung, corona positive, Tokyo Olympic - India TV Hindi
Image Source : GETTY Ryu Seung

पूर्व ओलंपिक चैंपियन रयू सेउंग-मिन, जो अब दक्षिण कोरियाई टेबल टेनिस संघ के अध्यक्ष हैं, ओलंपिक खेलों के लिए नारिता अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के साथ ही कोरोना पॉजिटिव पाए गए। एथेंस 2004 में ओलंपिक एकल खिताब जीतने वाले रयू ने शनिवार देर रात सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की लेकिन अगली सुबह अपनी पोस्ट हटा दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, 38 वर्षीय रयू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था, बड़ी निराशा मुझे आपको सूचित करना पड़ रहा है कि मैं फिलहाल टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों में भाग नहीं ले पाऊंगा। दो खुराकों के साथ पूरी तरह से टीकाकरण होने के बावजूद नारिता हवाई अड्डे पर आने पर मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया।

यह भी पढ़ें- ENG vs PAK : दूसरे टी-20 मैच के लिए इंग्लैंड की टीम में हुई जोस बटलर की वापसी

रयू को तुरंत आधिकारिक आइसोलेशन फैसिलिटी में लाया गया और वह आधिकारिक मंजूरी का इंतजार कर रहे हैं।

रयू ने फेसबुक पर कहा, मैं पूरी तरह से लक्षणरहित हूं जिसका शायद इस बात से लेना-देना है कि मुझे टीका लगाया गया है।

यह भी पढ़ें- टोक्यो ओलंपिक पर मंडराया कोरोना संक्रमण का खतरा, खेल गांव में रुके दो एथलीट हुए संक्रमित

चार बार के ओलंपियन और एथलीट आयोग और आईओसी के ओलंपिक शिक्षा आयोग के सदस्य, रयू को 20-21 जुलाई को आईओसी सत्र में भाग लेना था।

दक्षिण कोरिया की टेबल टेनिस टीम, जो रयू के साथ यात्रा नहीं कर रही है, 24 जुलाई को टोक्यो मेट्रोपॉलिटन जिमनैजियम में खुलने वाली प्रतियोगिता के लिए सोमवार को सियोल से प्रस्थान करने वाली है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement