Thursday, April 25, 2024
Advertisement

नीरज चोपड़ा और हिमा दास जैसे स्टार एथलीट 'वर्कआउट' वीडियो से बच्चों को करेंगे प्रेरित

हिमा, नीरज, केटी इरफान, मोहम्मद अनस याहिया, एमआर पूवम्मा और कई अन्य शीर्ष एथलीटों के वीडियो जारी किए जाएंगे जिससे कि बच्चों को प्रभावी एक्सरसाइज का लुत्फ उठाने के लिए प्रेरित किया जा सके। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 09, 2020 18:33 IST
Hima Das- India TV Hindi
Image Source : GETTY Hima Das

नई दिल्ली| नीरज चोपड़ा और हिमा दास जैसे स्टार भारतीय एथलीट अपने वर्कआउट वीडियो से देशभर के बच्चों को घर में फिट और सक्रिय रहने के लिए प्रेरित करेंगे। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) के शीर्ष जूनियर एथलेटिक्स प्रतिभा खोज अभियान ‘माइलो राष्ट्रीय अंतर जिला जूनियर एथलेटिक्स मीट’ (निडजैम) और नेस्ले माइलो ने यह पहला शुरू की है जिसे ‘#माइलोहोमग्राउंड’ नाम दिया गया है।

इस पहल के तहत हिमा, नीरज, केटी इरफान, मोहम्मद अनस याहिया, एमआर पूवम्मा और कई अन्य शीर्ष एथलीटों के वीडियो जारी किए जाएंगे जिससे कि बच्चों को प्रभावी और आसान एक्सरसाइज का लुत्फ उठाने के लिए प्रेरित किया जा सके।

एएफआई अध्यक्ष आदिले सुमरिवाला ने कहा, ‘‘बढ़ते हुए बच्चे के जीवन में खेल सबसे मूलभूत चीज है। सक्रिय जीवनशैली से स्वस्थ परिवार बनता है और इस की तरह की जीवनशैली की शुरुआत घर से होती है। माइलो के साथ इस साझेदारी से हमें यह संदेश देश में बड़े पैमाने पर फैलाने में मदद मिलेगी।’’

ये वीडियो माइलो के सोशल मीडिया हैंडल माइलो (@माइलोइंडिया) और माइलो निडजैम (@माइलोनिडजैम) पर उपलब्ध होंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement