1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. बेंगलुरू एफसी में 2021 तक रहेंगे सुनील छेत्री

बेंगलुरू एफसी में 2021 तक रहेंगे सुनील छेत्री

इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी ने अपने कप्तान सुनील छेत्री के करार को 2021 तक बढ़ा दिया है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 24, 2018 19:09 IST
सुनील छेत्री- India TV
Image Source : PTI सुनील छेत्री

बेंगलुरू। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब बेंगलुरू एफसी ने अपने कप्तान सुनील छेत्री के करार को 2021 तक बढ़ा दिया है। क्लब ने मंगलवार को इस बात की जानकारी दी। छेत्री इस क्लब में काफी समय से खेल रहे हैं। उन्होंने करार के विस्तार पर खुशी जताते हुए कहा, "मैंने हमेशा से कहा है कि यह क्लब और इसके समर्थकों के साथ मेरा अनुभव बेहद शानदार रहा है। इस क्लब के साथ नया करार करना मेरे लिए खुशी की बात है। मैंने यहां कुछ अच्छे पल बिताए हैं। मेरा मानना है कि कई और पल आने बाकी हैं।"

छेत्री लगातार पांच साल से क्लब के शीर्ष स्कोरर का अवार्ड अपने नाम करते आ रहे हैं। उन्होंने क्लब के लिए अभी तक 144 मैच खेले हैं और 71 गोल किए हैं। क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पार्थ जिंदल ने कहा, "छेत्री को बनाए रखना हमारे लिए विशेष बात है। वह अभी तक क्लब के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं और उन्होंने अपने आप को साबित भी किया है।" बेंगलुरू एफसी इस समय बेलारी में प्री-सीजन अभ्यास में हिस्सा ले रही है। इसके बाद वो स्पेन में शिविर के लिए रवाना होगी। 

आपको बता दें कि अभी हाल ही में भारतीय नेशनल फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री को ऑल इंडियन फुटबॉल  फेडरेशन (एआईएफएफ) के साल 2017 के पुरस्कारों के तहत प्लेयर ऑफ द ईयर अवार्ड के लिए चुना गया गया है। गौरतलब है कि सुनील छेत्री बाइचुंग भूटिया के बाद सौ अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले केवल दूसरे खिलाड़ी बने थे। सुनील छेत्री भारत और बेंगलुरू एफसी के स्टार स्ट्राइकर हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X