Monday, April 29, 2024
Advertisement

फुटसल लीग से जुड़ी सनी लियोनी, इस टीम की बनी सहमालिक

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी प्रीमियर फुटसल लीग से जुड़ गई हैं। प्रीमियर फुटसल ने शुक्रवार को सनी लियोनी के फुटबॉल लीग से जुड़ने की घोषणा की और बताया कि वो केरल कोबराज टीम की सह मालकिन बन गई हैं।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: September 08, 2017 20:01 IST
SUNNY- India TV Hindi
SUNNY

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी प्रीमियर फुटसल लीग से जुड़ गई हैं। प्रीमियर फुटसल ने शुक्रवार को सनी लियोनी के फुटबॉल लीग से जुड़ने की घोषणा की और बताया कि वो केरल कोबराज टीम की सह मालकिन बन गई हैं। इसके साथ ही वो केरल कोबराज की ब्रांड एम्बेसडर भी होंगी।

प्रीमियर फुटसल लीग का दूसरा सीजन 15 सितंबर से मुंबई में शुरू होगा, जिसके कुछ मुकाबले 17 सितंबर तक वर्ली के एनएससीआई में खेले जाएंगे। इसके बाद अगले राउंड के मैच बेंगलुरु के कोरमंगला इंडोर स्टेडियम में होंगे। यहां 19 से 24 सितंबर तक मुकाबले खेले जाएंगे। प्रीमियर फुटसल ने बताया कि लीग का सेमीफाइनल और फाइनल चरण दुबई में 26 सितंबर से एक अक्टूबर तक होंगे।

आपको बता दें कि फुटसल के शुरुआती सीजन में पांच टीमों ने हिस्सा लिया था। इन टीमों में लुईस फिगो, रेयावन गिग्स, पॉल स्कोल्स, हरनेन क्रेसपो, माइकल सालगाडो, फाल्काओ और रोनाल्डिनाहो जैसे फुटबॉल की दुनिया के कई दिग्गज खिलाड़ी नजर आए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement