Friday, March 29, 2024
Advertisement

तमारा जिदांसेक ने रोमानिया के सोराना क्रिस्टिया को हराकर फ्रेंच ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

तमारा का क्वार्टर फाइनल में स्पेन की पाउला बादोसा से सामना होगा जिन्होंने चेक गणराज्य की मारकेटा वोंद्रोउसोवाको 6-4, 3-6, 6-2 से हराया। 

IANS Edited by: IANS
Published on: June 06, 2021 22:03 IST
French Open, India, Sports, Tennis, Tamara Zidansek- India TV Hindi
Image Source : GETTY Tamara Zidansek

विश्व की 85वें नंबर की खिलाड़ी तमारा जिदांसेक ने रोमानिया की सोराना क्रिस्टिया को हराकर फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। तमारा ने क्रिस्टिया को 7-6(4), 6-1 से हराया और पहली बार ग्रैंड स्लैम के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

तमारा का क्वार्टर फाइनल में स्पेन की पाउला बादोसा से सामना होगा जिन्होंने चेक गणराज्य की मारकेटा वोंद्रोउसोवाको 6-4, 3-6, 6-2 से हराया। 23 वर्षीय तमारा स्लोवेनिया की पहली खिलाड़ी हैं जिन्होंने ग्रैंड स्लैम इवेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है।

यह भी पढ़ें-  ENG vs NZ, 1st Test Match : न्यूजीलैंड ने इंग्लैंड पर कसा शिकंजा, ड्रॉकी ओर बढ़ा मैच

इस बीच, रूस की अनासतासिया पावलिउचेंकोवा ने 15वीं सीड बेलारूस की विक्टोरिया अजारेंका को 5-7, 6-3, 6-2 से हराकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

अनासतासिया का क्वार्टर फाइनल में सामना सांतवीं सीड अमेरिका की सेरेना विलियम्स और 17वीं सीड कजाखस्तान की एलिना रिबाकिना के बीच मुकाबले की विजेता खिलाड़ी से होगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement