1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. टीम को कई क्षेत्रों में सुधार की जरूरत: एफसी गोवा कोच फेरांडो

टीम को कई क्षेत्रों में सुधार की जरूरत: एफसी गोवा कोच फेरांडो

एफसी गोवा के मुख्य कोच जुआन फेरांडो ने कहा है कि एएफसी चैंपियंस लीग (एसीएल) ग्रुप स्टेज में कुछ शीर्ष महाद्वीपीय टीमों के साथ खेलने से पता चलता है कि उनकी टीम को कई सामरिक पहलुओं में सुधारने की जरूरत है।

IANS IANS
Published on: May 07, 2021 11:03 IST
FC Goa Coach Ferrando- India TV Hindi
Image Source : FC GOA FC Goa Coach Ferrando

फातोर्दा (गोवा)| इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) क्लब एफसी गोवा के मुख्य कोच जुआन फेरांडो ने कहा है कि एएफसी चैंपियंस लीग (एसीएल) ग्रुप स्टेज में कुछ शीर्ष महाद्वीपीय टीमों के साथ खेलने से पता चलता है कि उनकी टीम को कई सामरिक पहलुओं में सुधारने की जरूरत है ताकि टीम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अधिक प्रतिस्पर्धी हो सकें। यहां फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में 20 दिनों तक खेले गए ग्रुप ई के छह मुकाबलों में एफसी गोवा ने टूर्नामेंट में कतर के अल रेयान और यूएई के अल वहदा जैसे क्लबों के खिलाफ तीन ड्रॉ खेले और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा।

एफसी गोवा ने टूर्नामेंट में अल रेयान और अल वहदा क्लबों को ड्रॉ पर रोका। इसके बाद उसे ईरान के क्लब पसेर्पोलिस एफसी के खिलाफ दो बार हार का सामना करना पड़ा और फिर उसने अल रेयान को ड्रॉ पर रोका। अंतिम मैच में गोवा को अल वहदा क्लब से 0-2 से शिकस्त झेलनी पड़ी।

स्पेनिश कोच ने कहा, " मानसिक रूप से यह स्वीकार करना कठिन था कि हमें जीत नहीं मिली। हालांकि, अंत में यह हमें दिखाता है कि फुटबॉल में व्यक्ति को आत्म-मांग करने और भविष्य में जश्न मनाने में सक्षम होने के लिए सुधार करने की आवश्यकता है।"

उन्होंने कहा, " केवल 20 दिनों में छह उच्च-स्तरीय मैच खेलना चुनौतीपूर्ण है क्योंकि खिलाड़ियों के लिए ठीक से रिकर्व करने और अगले प्रतिद्वंद्वी से भिड़ने के बारे में सोचने और ट्रेनिंग करने के लिए समय नहीं है।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15