Friday, March 29, 2024
Advertisement

टेनिस: भांबरी, रामनाथन को टाटा ओपन में मिली वाइल्ड कार्ड एंट्री

भारतीय टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी, रामकुमार रामनाथन और अर्जुन काधे टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में सीधे प्रवेश करेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 23, 2017 19:11 IST
bhambri- India TV Hindi
bhambri

पुणे: भारतीय टेनिस खिलाड़ी युकी भांबरी, रामकुमार रामनाथन और अर्जुन काधे टाटा ओपन महाराष्ट्र टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में सीधे प्रवेश करेंगे। टूर्नामेंट के आयोजकों ने शनिवार को इस बात की जानकारी दी। 116वीं वरीय भांबरी 30 दिसंबर से छह जनवरी तक बालेवाडी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में भारतीय चुनौती की अगुआई करेंगे। 

भांबरी ने कहा, "इस साल मैंने कुछ अच्छे परिणाम हासिल किए हैं और 20 से ज्यादा टूर्नामेंट खेले हैं। पिछली बार जब मैं पुणे आया था मैं जीता था। मैं इस बार भी उसी प्रदर्शन को दोहराने की कोशिश करूंगा।"

रामकुमार रामनाथन इस टूर्नामेंट में आईटीएफ फ्यूचर स्पर्धा में तीन खिताब जीत कर आ रहे हैं। उनका यहां सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2016 में आया था जब क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे। काधे इस टूर्नामेंट में अपना पहला फ्यूचर खिताब जीतकर आ रहे हैं। टूर्नामेंट के निदेशक प्रशांत सुतार ने कहा, "भारत के शीर्ष वरीय खिलाड़ी होने के नाते युकी भांबरी और रामनाथन एकल वर्ग में भारतीय चुनौती संभालेंगे।" उन्होंने कहा, "वहीं दूसरी तरफ काधे युवा प्रतिभा हैं और यह उनका घरेलू मैदान है जो उनके लिए प्रेरणा वाली बात होगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement