1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. बायर्न म्यूनिख के लिए आगे आने वाले साल होगा बेहद चुनौतीपूर्ण : लेवांडोवस्की

बायर्न म्यूनिख के लिए आगे आने वाले साल होगा बेहद चुनौतीपूर्ण : लेवांडोवस्की

बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रोबर्ट लेवांडोवस्की का मानना है कि आगामी बुदेंशलीगा टूर्नामेंट उनके करियर के काफी चुनौतीपूर्ण साबित होने वाला है।

IANS IANS
Published on: September 16, 2020 15:15 IST
Football, sports, football club, Lewandowski, Bayern Munich- India TV Hindi
Image Source : PTI Lewandowski

जर्मन क्लब बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर रोबर्ट लेवांडोवस्की ने कहा है कि टीम के खिलाड़ी 2020-21 सीजन के दौरान अपने करियर के बेहद चुनौतीपूर्ण साल का सामना करने वाले हैं, क्योंकि इस सीजन में उन्हें बुंदेसलीगा, जर्मन कप और चैंपियंस लीग खिताब का बचाव करना है। बायर्न म्यूनिख को बुंदेसलीगा लीग में अपना पहला मुकाबला शाल्के के खिलाफ शुक्रवार को खेलना है।

लेवांडोवस्की ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ से कहा, " हर कोई यूरोप की शीर्ष टीम को हराने के लिए बेताब होगा। शीर्ष पर बने रहना शीर्ष पर पहुंचने की तुलना में बेहद कठिन हो सकता है। मैदान के अंदर और बाहर हमें दोनों तरह की संभावित विवरणों पर विचार करना होगा।"

यह भी पढ़ें-  कोरोना के बावजूद अपने पहले मैच में 10,000 फैंस को स्टेडियम में लाने के लिए तैयार डॉर्टमंड

उन्होंने कहा कि उनकी टीम पिछले सीजन की सफलता को दोहराने के लिए प्रतिबद्ध है। पोलैंड के कप्तान ने कहा, " हमने कुछ बड़ा किया है। लेकिन सफल होने के लिए आपको पिछली चीजों को भूलना होगा।"

केवल एक सप्ताह के आराम के बाद हर दो से तीन दिन में खेलना है। उन्होंने कहा, " हम सभी को अपने करियर में अब तक की सबसे बड़ी चुनौती का सामना करना है। हम उस चुनौती को पसंद करते हैं।"

यह भी पढ़ें- इटालियन ओपन में हुआ बड़ा उलटफेर, युवा मुसेत्ती ने वावरिंका को हराया

चैंपियंस लीग 2019-20 सीजन के टॉप स्कोरर लेवांडोवस्की ने कहा, " एक अच्छी बात यह है कि जर्मन चैंपियन के पास इतने सारे युवा खिलाड़ी हैं और उनमें से सभी खुद को साबित करने के लिए बेताब हैं। आप इसे हर ट्रेनिंग सत्र में महसूस कर सकते हैं।"

बायर्न म्यूनिख के स्ट्राइकर ने कहा, "प्रत्येक बायर्न खिलाड़ी को अपने अहंकार को भूलकर चतुराई से काम लेना होगा, क्योंकि सभी को अब ब्रेक की जरूरत होगी। टीम की सफलता सभी खिलाड़ियों के योगदान पर निर्भर करता है।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X