Thursday, April 25, 2024
Advertisement

इटालियन ओपन में हुआ बड़ा उलटफेर, युवा मुसेत्ती ने वावरिंका को हराया

तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता वावरिंका के हर शॉट का मुसेत्ती ने माकूल जवाब दिया। वह एटीपी टूर पर जीत दर्ज करने वाले 2002 में जन्मे पहले खिलाड़ी बन गए। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 16, 2020 11:19 IST
Stan Wawrinka- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Stan Wawrinka

रोम| स्थानीय युवा लोरेंजो मुसेत्ती ने इटालियन ओपन टेनिस के पहले दौर में स्टान वावरिंका को 6-0, 7-6 से हराकर बड़ा उलटफेर कर दिया। तीन बार के ग्रैंडस्लैम विजेता वावरिंका के हर शॉट का मुसेत्ती ने माकूल जवाब दिया। वह एटीपी टूर पर जीत दर्ज करने वाले 2002 में जन्मे पहले खिलाड़ी बन गए।

वावरिंका ने अमेरिकी ओपन नहीं खेला था। मुसेत्ती 2018 अमेरिकी ओपन जूनियर फाइनल में उपविजेता था और उन्होंने 2019 में आस्ट्रेलियाई ओपन जूनियर खिताब जीता था। इटली के वाइल्ड कार्डधारी सल्वातोर कारूसो ने अमेरिकी क्वालीफायर टेनिस सैंडग्रेन को मात दी। अब उनका सामना सर्बिया के धुरंधर नोवाक जोकोविच से होगा।

वहीं मुसेत्ती की टक्कर केइ निशिकोरि से होगी जो कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अमेरिकी ओपन नहीं खेल सके थे।

ये भी पढ़ें - बैडमिंटन : थॉमस और उबेर कप के स्थगन के लिए विमल कुमार ने इन्हें ठहराया दोषी

महिला वर्ग में कैटरीना सिनियाकोवा ने तीन बार की ग्रैंडस्लैम चैम्पियन एंजेलिक कर्बर को 6-3, 6-1 से हराया। वहीं 16 वर्षीय अमेरिकी कोको गॉ ने ओंस जाबेउर को 6-4, 6-3 से मात दी। अब उनका सामना पूर्व फ्रेंच ओपन और विम्बलडन चैम्पियन गारबाइन मुगुरूजा से होगा जिसने स्लोएने स्टीफेंस को 6-3, 6-3 से हराया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement