Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

फुटबॉल मिडफील्डर अनिरुद्ध थापा कतर के खिलाफ इस मैच को बताया भारतीय फुटबाल टीम का उदय

थापा ने कहा "कतर के खिलाड़ी काफी अच्छे थे लेकिन ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने हमसे इसकी उम्मीद नहीं की थी। वह हैरान थे।"

IANS Reported by: IANS
Published on: September 11, 2020 17:12 IST
The rise of Indian football team told this match against football midfielder Anirudh Thapa Qatar- India TV Hindi
Image Source : @ANIRUDHTHAPA TWITTER The rise of Indian football team told this match against football midfielder Anirudh Thapa Qatar

नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉल टीम की मिडफील्ड के अहम खिलाड़ी अनिरुद्ध थापा ने पिछले साल एशियाई चैम्पियन कतर के साथ फीफा विश्व कप 2022 क्वालीफायर में खेले गए गोलरहित ड्रॉ मैच को भारतीय फुटबॉल के उदय बताया है। थापा ने एआईएफएफ टीवी से बात करते हुए कहा, "15 साल बाद इस मैच को भारतीय फुटबॉल के उदय के तौर पर देखा जाएगा। काफी कुछ दाव पर लगा था और किसी ने हमसे ज्यादा कुछ उम्मीद नहीं की थी। हमारे प्रदर्शन पर ज्यादा किसी का ध्यान नहीं था लेकिन एशियाई विजेता को उनके घर में रोकना भारतीय फुटबाल के लिए बड़ी बात थी।"

ये भी पढ़ें - टोक्यो ओलंपिक में भारतीय टीम जीत सकती है पदक : लिलिमा मिंज

उन्होंने कहा, "जैसे ही अंतिम सिटी बजी, परिणाम ने पूरे स्टेडियम में एक हैरानी भरा माहौल पैदा कर दिया था। कतर के खिलाड़ी काफी अच्छे थे लेकिन ईमानदारी से कहूं तो उन्होंने हमसे इसकी उम्मीद नहीं की थी। वह हैरान थे।"

उन्होंने कहा, "उन्होंने मैदान पर अपना सबकुछ झोंक दिया था। उन्होंने हमारे डिफेंस को तोड़ने की हर कोशिश कर ली थी। कोई भी टीम वो नहीं कर पाई थी, जो हमने उनके घरेलू मैदान पर किया। हमने किसी तरह की गलती नहीं की और उन्हें मौके नहीं दिए। वो हम सभी के लिए यादगार रात थी।"

ये भी पढ़ें - युवराज सिंह के संन्यास वापस लेने के फैसले पर गौतम गंभीर ने दी अपनी प्रतिक्रिया

उन्होंने कहा, "जावी हर्नांडेज मैच देखने आए थे लेकिन वो भी हैरान रह गए थे। उनकी प्रतिक्रिया भी कतर के खिलाड़ियों जैसी थी। हमने उस मैच में अपना सब कुछ झोंक दिया था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement