Friday, May 24, 2024
Advertisement

भारतीय दल का तीसरा जत्था तोक्यो पैरालंपिक के लिए रवाना

भारतीय खिलाड़ियों का तीसरा दल तोक्यो पैरालंपिक में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को रवाना हो गया जिसमें 10 निशानेबाजों और पांच तीरंदाजों सहित 17 खिलाड़ी शामिल हैं। 

Reported by: Bhasha
Published on: August 24, 2021 8:59 IST
भारतीय दल का तीसरा...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@MEDIA_SAI भारतीय दल का तीसरा जत्था तोक्यो पैरालंपिक के लिए रवाना

नई दिल्ली। भारतीय खिलाड़ियों का तीसरा दल तोक्यो पैरालंपिक में हिस्सा लेने के लिए सोमवार को रवाना हो गया जिसमें 10 निशानेबाजों और पांच तीरंदाजों सहित 17 खिलाड़ी शामिल हैं। पैरालंपिक का आयोजन 24 अगस्त से पांच सितंबर तक किया जाएगा।

विज्ञप्ति के अनुसार, ‘‘भारत ने 23 अगस्त को अपना तीसरा और अब तक का सबसे बड़ा दल तोक्यो पैरालंपिक के लिए भेजा। सोमवार दोपहर तोक्यो के लिए रवाना हुए दल में 10 निशानेबाजों और पांच तीरंदाजों सहित 17 खिलाड़ी शामिल थे।’’

इसके अनुसार, ‘‘दल में भाला फेंक के खिलाड़ी रंजीत भाटी और तैराक सुयश जाधव के अलावा 11 कोच और सहयोगी स्टाफ भी शामिल हैं।’’ भारत इस बार 54 खिलाड़ियों के साथ तोक्यो पैरालंपिक खेलों में अपना सबसे बड़ा दल भेज रहा है। ये खिलाड़ी नौ प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement