Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले डिफेंडर बीरेंदर लाकड़ा ने किया संन्यास का ऐलान

टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के सदस्य बीरेंदर लाकड़ा ने तत्काल प्रभाव से संन्यास का ऐलान कर दिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: September 30, 2021 15:53 IST
टोक्यो में ब्रॉन्ज...- India TV Hindi
Image Source : HOCKEY INDIA टोक्यो में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले डिफेंडर बीरेंदर लाकड़ा ने किया संन्यास का ऐलान

टोक्यो ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली भारतीय हॉकी टीम के सदस्य बीरेंदर लाकड़ा ने तत्काल प्रभाव से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस तरह एक ही दिन के भीतर 2 भारतीय खिलाड़ियों के संन्यास से हॉकी जगत में सनसनी मच गई है। इससे पहले भारतीय हॉकी टीम के ड्रैग फ्लिकर रूपिंदर पाल सिंह ने हॉकी को अलविदा कह दिया था।

हॉकी इंडिया ने ट्विटर पर बीरेंदर लाकड़ा के संन्यास की जानकारी दी। हॉकी इंडिया ने ट्वीट किया, "एक सॉलिड डिफेंडर और सबसे प्रभावशाली भारतीय पुरुष हॉकी टीम के खिलाड़ियों में से एक, ओडिशा स्टार ने भारतीय राष्ट्रीय टीम से अपने रिटायरमेंट की घोषणा की है। हैप्पी रिटायरमेंट, बीरेंद्र लाकड़ा।"

31 वर्षीय लकड़ा टोक्यो ओलंपिक में भारत की कांस्य पदक विजेता टीम का हिस्सा थे। वह 2014 इंचियोन एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम और 2018 जकार्ता में कांस्य पदक जीतने वाली टीम का भी हिस्सा थे।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement