Friday, March 29, 2024
Advertisement

US Open 2018: एंडी परे दूसरे दौर में, सिमोना हालेप उलटफेर का शिकार होकर बाहर

हालेप को महिला एकल के पहले दौर में वर्ल्ड नम्बर-44 केया कनेपी ने मात देकर बाहर किया। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 28, 2018 10:52 IST
Andy Murray- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Andy Murray

हिप इंजरी से उबरने के बाद शानदार वापसी करते हुए ब्रिटेन के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी एंडी मरे ने साल के चौथे और आखिरी ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के अगले दौर में कदम रख लिया है। मरे ने पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में ऑस्ट्रेलिया के जेम्स डकवर्थ को मात दी। 

ब्रिटेन के 31 वर्षीय खिलाड़ी मरे ने लुइस एम्सट्रोंग स्टेडियम में खेले गए इस मैच में डकवर्थ को 6-7 (5-7), 6-3, 7-5, 6-3 से हराकर अगले दौर में कदम रखा। दूसरे दौर में मरे का सामना स्पेन के फर्नादो वर्डास्को से होगा। मरे ने कहा कि वो इस समय टेनिस में अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन की उम्मीद नहीं कर रहे हैं। 

वहीं, महिलाओं में वर्ल्ड नम्बर-1 टेनिस खिलाड़ी सिमोना हालेप को साल के चौथे ग्रैंड स्लैम अमेरिकी ओपन के पहले दौर में ही उलटफेर का शिकार होना पड़ा। रोमानिया की दिग्गज हालेप को महिला एकल के पहले दौर में वर्ल्ड नम्बर-44 केया कनेपी ने मात देकर बाहर किया। 

एस्टोनिया की टेनिस खिलाड़ी कनेपी ने हालेप को सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से मात दी और अगले दौर में प्रवेश कर लिया। हालेप ने कहा, "मुझे लगता है कि ये शहर काफी व्यस्त है। मुझे छोटी जगह पसंद है। मैं काफी शांत रहने वाली इंसान हूं। मैं शिकायत नहीं कर रही। मैं बस ये कहूंगी कि कोर्ट में पहुंचने के बाद मैं 100 प्रतिशत अच्छा महसूस नहीं कर रही थी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement