Thursday, April 25, 2024
Advertisement

विजेंदर से अपना खिताब को बचाने रिंग में उतरेंगे फील्डिंग

ब्रिटेन के पेशेवर मुक्केबाज और राष्ट्रमंडल खेलों के सुपर मिडलवेट चैम्पियन रॉकी फील्डिंग अगले साल भारतीय दिग्गज पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह के खिलाफ अपना खिताब बचाने रिंग में उतरेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: November 21, 2017 16:56 IST
Vijender Singh and Rocky Fielding- India TV Hindi
Vijender Singh and Rocky Fielding

लंदन: ब्रिटेन के पेशेवर मुक्केबाज और राष्ट्रमंडल खेलों के सुपर मिडलवेट चैम्पियन रॉकी फील्डिंग अगले साल भारतीय दिग्गज पेशेवर मुक्केबाज विजेंदर सिंह के खिलाफ अपना खिताब बचाने रिंग में उतरेंगे। दोनों मुक्केबाजों के बीच यह बड़ी भिड़त 30 मार्च, 2018 को ब्रिटेन में होगी।

फील्डिंग ने 30 सितम्बर को लीवरपूल में खेले गए मैच में डेविड ब्रोफी को मात देकर बेल्ट जीती थी। उन्होंने ब्रोफी को सीधे तौर पर मात दी थी। भारत के 31 वर्षीय खिलाड़ी विजेंदर ने अब तक खेले गए पेशेवर मैचों में 9-0 से जीत हासिल की है। उन्होंने इसी साल फ्रैंक वारेन को मात दी थी।

अनुभव के रूप में देखा जाए, तो फील्डिंग इस मामले में डब्ल्यूबीओ एशिया पेसेफिक एंड ओरिएंटल सुपर मिडलवेट चैम्पियन विजेंदर से कई अधिक अनुभव रखते हैं। फील्डिंग ने अब तक खेले गए 26 मैचों में से 25 में जीत हासिल की है, जिसमें से 14 नॉकआउट रहे हैं।

ब्रिटेन के 30 वर्षीय मुक्केबाज पूर्व डब्ल्यूबीए इंटर-कोंटिनेंटल सुपर मिडलवेट चैम्पियन हैं और साथ ही पूर्व डब्ल्यूबीए कॉमनवेल्थ एंव ब्रिटिश सुपर मिडलवेड चैम्पियन भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement