Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

चोट के कारण सितसिपास ने सेंट पीटर्सबर्ग ओपन से वापस लिया नाम

वर्ल्ड नंबर-5 ग्रीस के स्टेफानो सितसिपास चोट के कारण सोमवार से शुरू हुए सेंट पीटर्सबर्ग ओपन से हट गए हैं। सितसितपास ने टिवटर पर इसकी जानकारी दी। 

IANS Reported by: IANS
Published on: October 13, 2020 13:47 IST
चोट के कारण सितसिपास...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES चोट के कारण सितसिपास ने सेंट पीटर्सबर्ग ओपन से वापस लिया नाम

नई दिल्ली| वर्ल्ड नंबर-5 ग्रीस के स्टेफानो सितसिपास चोट के कारण सोमवार से शुरू हुए सेंट पीटर्सबर्ग ओपन से हट गए हैं। सितसितपास ने टिवटर पर इसकी जानकारी दी। सितसिपास ने बताया कि टांग की चोट के कारण ही उन्होंने इस टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है।

सितसिपास को यह चोट फ्रेंच ओपन के सेमीफाइनल में लगी थी, जहां उन्हें पांच सेटों तक चले कड़े मुकाबले में 17 बार के ग्रैंड स्लैम चैंपियन सार्बिया के नोवाक जोकोविच से हार का सामना करना पड़ा था। सितसिपास ने कहा, "दोस्तों मैं अपने दुनियाभर के तमाम फैंस का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने पिछले सप्ताह से रोलां गैरो में मेरा समर्थन किया। पेरिस में मेरा समय बहुत ही अच्छा था और मैंने जोकोविच के खिलाफ सेमीफाइनल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दिया।"

RCB vs KKR, Video : डी विलियर्स ने तूफानी फिफ्टी के दौरान मारा लंबा छक्का, मैदान के बाहर कार से टकराई गेंद

उन्होंने कहा, "दुर्भाग्यवश, मेरी टांगों में चोट लग गई थी, लेकिन मैंने एमआरआई करवाया और इसकी टेस्ट करवाई। डॉक्टर की सलाह के बाद मैंने सेंट पीटसबर्ग से हटने का फैसला किया है। वियना की तैयारियों के लिए मैं एक सप्ताह का आराम लेना चाहता हूं। मैं वहां खेलने को लेकर उत्साहित हूं। पेरिस और लंदन के लिए क्वालीफाई करने के बाद मेरे पास अपना खिताब बचाने का मौका है।"

सितसिपास और 2018 के विजेता जर्मनी के एलेक्जेंडर ज्वेरेव दोनों ने एटीपी फाइनल्स के लिए क्वालीफाई कर लिया है, जिसका आयोजन 15 से 22 नवंबर तक लंदन में होना है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement