Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सेरेना विलियम्स के साथ नाश्ता करना चाहती हैं पीवी सिंधू

रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता भारत की पीवी सिंंधू ने कहा है कि वह अमेरिका की टेनिस लेजेंड सेरेना विलियम्स के दोस्ताना व्यवहार के कारण उनके साथ नाश्ता करना पसंद करेंगी।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 26, 2021 11:15 IST
सेरेना विलियम्स के...- India TV Hindi
Image Source : GETTY सेरेना विलियम्स के साथ नाश्ता करना चाहती हैं पीवी सिंधू

हैदराबाद| रियो ओलंपिक की रजत पदक विजेता भारत की पीवी सिंधू ने कहा है कि वह अमेरिका की टेनिस लेजेंड सेरेना विलियम्स के दोस्ताना व्यवहार के कारण उनके साथ नाश्ता करना पसंद करेंगी।

यह पूछे जाने पर कि वह किस प्रसिद्ध अंजान इंसान के साथ नाश्ता करना पसंद करेंगी। इस पर 2019 विश्व चैंपियनशिप की स्वर्ण पदक विजेता सिंधू ने कहा, "मैं सेरेना के साथ जाना पसंद करूंगी क्योंकि जिस इंसान का व्यवहार दोस्ताना है और वह आपसे पूछे कि आप कैसे हैं तो मेरे ख्याल से यह अच्छा है।"

ट्रेनिंग कार्यक्रम के बारे पूछे जाने पर सिंधू ने मनीकंट्रोल डॉट कॉम से कहा कि सुबह का सीजन वार्म-अप और मैच अभ्यास में जाता है। सिंधू ने कहा, "सुबह के वक्त मैं कोर्ट में रहती हूं। मैं सुबह छह बजकर 40 मिनट पर घर से निकल जाती हूं और सात बजे से वार्म-अप शुरू करती हूं और फिर साढ़े सात बजे खेलना शुरू करती हूं।"

उन्होंने कहा, "मैं अभ्यास के लिए जल्दी उठ जाती हूं लेकिन मैं ऐसी इंसान हूं जो रात तक जागती है। लेकिन अब मुझे जल्दी उठना पड़ता है। मैं रात में जगने वाली इंसान इसलिए कह रही हूं क्योंकि हमें यात्रा करनी होती है और कई बार हमारी फ्लाइट तड़के दो या तीन बजे की होती है, इसलिए मुझे आदत है।"

सिंधू ने कहा, "मुझे कम से कम छह से सात घंटे की नींद लेने की जरूरत है। मैं दोपहर में भी कुछ समय के लिए सो जाती हूं और शाम को जिम जाती हूं। लेकिन टूर्नामेंट के दौरान ऐसा नहीं हो पाता है क्योंकि हमारा ध्यान कार्यक्रम पर केंद्रित रहता है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement