1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. पहलवान गीता फोगाट मां बनीं, घर में बेटे का आगमन

पहलवान गीता फोगाट मां बनीं, घर में बेटे का आगमन

राष्ट्रमंडल खेलों-2010 में भारत को महिला वर्ग में कुश्ती में पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाली गीता फोगाट ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया। 

IANS IANS
Published on: December 24, 2019 20:50 IST
Wrestler Geeta Phogat becomes mother, son arrives at home - India TV Hindi
Image Source : TWITTER : @GEETA_PHOGAT Wrestler Geeta Phogat becomes mother, son arrives at home 

नई दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों-2010 में भारत को महिला वर्ग में कुश्ती में पहला स्वर्ण पदक दिलाने वाली गीता फोगाट ने मंगलवार को बेटे को जन्म दिया। ओलंपिक के लिए क्वालीफाई करने वाली भारत की पहली महिला पहलवान गीता ने अपने फेसबुक पेज पर अस्पताल में अपने बेटे और पति पवन के साथ मंगलवार को फोटो शेयर की है।

गीता ने फोटो के साथ लिखा, "हेल्लो ब्वॉय। इस दुनिया में आपका स्वागत है। कृपया बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद दीजिए। नन्हें बेटे ने जीवन को शानदार बना दिया है। अपने खुद के बेटे को देखने का अहसास कोई बयां नहीं कर सकता।"

रियो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकीं गीता ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने गर्भवती होने की खबर दी थी। उन्होंने कहा था कि मां बनने के बाद वह मैट पर वापसी करेंगी।

अब देखना है कि गीता कितनी जल्दी मैट पर वापसी करती हैं। गीता ने कुछ दिन पहले आईएएनएस से कहा था कि वह मां बनने के बाद जल्द वापसी करना चाहेंगी।

गीता ने कहा था, "मैं वापसी करना चाहती हूं। मैं योग भी कर रही हूं, साथ ही इस समय जो फिटनेस ट्रेनिंग की जरूरत है, वो कर रही हूं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड