Saturday, April 20, 2024
Advertisement

CSK के लिए आई बड़ी खुशखबरी, IPL 2023 का पूरा सीजन खेलेगा धोनी का ये स्टार खिलाड़ी

आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ 31 मार्च को खेलेगी, लेकिन इससे पहले ही CSK की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी आई है।

India TV Sports Desk Written By: India TV Sports Desk
Updated on: February 28, 2023 13:35 IST
MS Dhoni- India TV Hindi
Image Source : IPL.COM MS Dhoni

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल की सबसे सफल टीमों में शुमार है। CSK ने महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में चार आईपीएल का खिताब जीता है। धोनी ने अपने शांत और चतुर दिमाग से चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को कई मैच जिताए हैं। माना जा रहा है कि आईपीएल 2023 धोनी का आखिरी सीजन साबित हो सकता है, लेकिन अब आईपीएल 2023 से पहले ही चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। टीम का एक स्टार खिलाड़ी आईपीएल 2023 में खेलने के लिए पूरी तरह से फिट हो गया है। 

IPL 2023 में खेलने के लिए तैयार है ये खिलाड़ी 

IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स अपना पहला मैच 31 मार्च को गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेलेगी। सीएसके ने आईपीएल 2023 ऑक्शन में इंग्लैंड के विस्फोटक ऑलराउंडर बेन स्टोक्स को 16.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। बीच में ये खबरें आईं थीं कि वह आईपीएल 2023 में नहीं खेल पाएंगे, लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं और वह आईपीएल 2023 में खेलेंगे। अभी हाल ही में वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए नजर आए थे। स्टोक्स बेहतरीन गेंदबाजी और धाकड़ बैटिंग में माहिर प्लेयर हैं। 

बन सकते हैं CSK के कप्तान 

बेन स्टोक्स को CSK का भविष्य का कप्तान माना जा रहा है। वह महेंद्र सिंह धोनी के बाद CSK टीम के कप्तान बनने के बड़े दावेदार हैं। उनके पास कप्तानी का अनुभव है, जो सीएसके की टीम के काम आ सकता है। स्टोक्स ने इंग्लैंड के लिए 13 टेस्ट मैचों में कप्तानी की है, जिसमें से इंग्लैंड ने 10 मैचों में जीत दर्ज की है। 

पहले दिखा चुके हैं आईपीएल में जलवा 

बेन स्टोक्स पहले ही आईपीएल में अपना जलवा दिखा चुके हैं। सभी क्रिकेट फैंस महेंद्र सिंह धोनी के साथ उनकी जोड़ी देखने के लिए बेताब हैं। स्टोक्स ने आईपीएल के 43 मैचों में 920 रन बनाए हैं। इसके अलावा उन्होंने 28 विकेट भी चटकाए हैं। वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए मिडिल ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं। वह फील्डिंग में भी बड़े महारथी हैं। उनकी फुर्ती मैदान पर देखते ही बनती है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement