Monday, April 29, 2024
Advertisement

Covid-19: लिवरपूल और आर्सेनल के बीच लीग कप के मैच रद्द करने की मांग

खिलाड़ियों के कोविड पॉजिटिव होने के बाद इंग्लैंड की फुटबॉल क्लब लिवरपूल ने आर्सेनल के खिलाफ इंग्लिश लीग कप सेमीफाइनल स्थगित करने का अनुरोध किया है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: January 05, 2022 12:36 IST
लिवरपूल के खिलाड़ी- India TV Hindi
Image Source : GETTY चेल्सी के खिलाफ मैच के दौरान लिवरपूल के खिलाड़ी

Highlights

  • लिवरपूल ने इंग्लिश लीग कप सेमीफाइनल मैच स्थगित करने का अनुरोध किया
  • कोरोना संक्रमण के मामले आने के कारण EFL से मैच को रद्द करने का अनुरोध किया
  • हालात की पूरी तरह से समीक्षा करने के बाद ही इस पर फैसला लिया जायेगा: EFL

इंग्लैंड की फुटबॉल क्लब लिवरपूल ने आर्सेनल के खिलाफ इंग्लिश लीग कप सेमीफाइनल स्थगित करने का अनुरोध किया है। क्लब में कोरोना संक्रमण के मामले आने के कारण EFL से मैच को रद्द करने का अनुरोध किया गया है। टीम में कई खिलाड़ियों और स्टाफ के बीच कोरोना के नये मामले आने से पहला अभ्यास सत्र रद्द कर दिया गया।

इसके अलावा लिवरपूल के कई खिलाड़ी चोटों से प्रभावित हैं। जबकि टीम के विंगर सादियो माने और मोहम्मद सालाह अफ्रीकी कप आफ नेशंस खेलने जा चुके हैं जिससे टीम के पास खिलाड़ी उपलब्ध नहीं है। इस पूरे मामले को लेकर इंग्लिश फुटबॉल लीग ने कहा कि हालात की पूरी तरह से समीक्षा करने के बाद ही इस पर फैसला लिया जायेगा। बता दें कि इससे पहले टीम के कोच जर्गन क्लोप कोविड संंक्रमण के हल्के लक्षण के कारण चेल्सी के खिलाफ प्रीमियर लीग मैच में टीम के साथ नहीं थे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement