Monday, April 29, 2024
Advertisement

EPL: कोरोना संक्रमण के मामले बढने से मैनचेस्टर यूनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड का मैच स्थगित

इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल के दौरान कोरोना संक्रमण के मामले बढने के कारण मैनचेस्टर युनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। रविवार तक 3805 खिलाड़ियों और क्लब स्टाफ की जांच के बाद 42 मामले सामने आये थे।

Bhasha Reported by: Bhasha
Updated on: December 14, 2021 11:20 IST
Manchester United, Jaden Sancho- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES EPL: Manchester United and Brentford match postponed due to increase in cases of corona infection

Highlights

  • कोरोना संक्रमण के मामले बढने के कारण मैनचेस्टर युनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड के बीच होने वाला मैच स्थगित
  • रविवार तक 3805 खिलाड़ियों और क्लब स्टाफ की जांच के बाद 42 मामले सामने आये
  • नॉर्विच पर 1-0 से जीत के बाद युनाइटेड के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ पॉजिटिव पाये गए

इंग्लिश प्रीमियर लीग फुटबॉल के दौरान कोरोना संक्रमण के मामले बढने के कारण मैनचेस्टर युनाइटेड और ब्रेंटफोर्ड के बीच होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। पिछले तीन दिन में यह दूसरा मैच है जो कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण स्थगित किया गया है। रविवार तक 3805 खिलाड़ियों और क्लब स्टाफ की जांच के बाद 42 मामले सामने आये थे यानी पिछले सात दिन में 12 मामले और बढ गए हैं।

ISL : हैदराबाद ने नार्थईस्ट यूनाईटेड को 5-1 से दी करारी शिकस्त

इससे पहले नॉर्विच पर 1-0 से जीत के बाद युनाइटेड के कुछ खिलाड़ी और स्टाफ पॉजिटिव पाये गए थे। प्रीमियर लीग बोर्ड ने इस वजह से मंगलवार का मैच स्थगित करने की युनाइटेड की गुजारिश मान ली। इससे पहले टोटेनहम और ब्राइटन के बीच रविवार का मैच भी स्थगित कर दिया गया था क्योंकि कम से कम आठ खिलाड़ी पॉजिटिव पाये गए थे। नॉर्विच और एस्टोन विला टीमों में भी संक्रमण के मामले पाये गए हैं। ब्रिटेन में ओमीक्रोन वैरिएंट के मामले बढने के कारण कोरोना महामारी से जुड़े कुछ प्रतिबंध फिर लगा दिये गए हैं जिनमें मास्क पहनना और सामाजिक दूरी बनाये रखना शामिल है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement