Monday, April 29, 2024
Advertisement

ISL 2021 22: ओडिशा एफसी को हरा बेंगलुरू एफसी ने सेमीफाइनल की उम्मीदों को रखा जिंदा

रोमांचक मुकाबले में एक गोल से पिछड़ने के बाद बेंगलुरू एफसी ने शानदार वापसी करते हुए 2-1 से जीत दर्ज की। इस हार के साथ ही ओडिशा की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ से बाहर हो गयी है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: February 22, 2022 9:16 IST
Bengaluru FC keep semi-final hopes alive- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/INDSUPERLEAGUE Bengaluru FC keep semi-final hopes alive

Highlights

  • बेंगलुरू एफसी ने ओडिशा एफसी को 2-1 से दी मात
  • बेंगलुरू ने कड़े मुकाबले को जीतकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदों को बरकरार रखा
  • इस हार के साथ ही ओडिशा की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ से बाहर

बेंगलुरू एफसी ने ओडिशा एफसी के खिलाफ कड़े मुकाबले को जीतकर इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) फुटबॉल प्रतियोगिता के सेमीफाइनल में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को बरकरार रखा है। पूर्व चैम्पियन ने सोमवार को बम्बोलिम के जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में एक गोल से पिछड़ने के बाद शानदार वापसी करते हुए 2-1 से जीत दर्ज की। इस हार के साथ ही ओडिशा की टीम सेमीफाइनल में पहुंचने की दौड़ से बाहर हो गयी है।

 स्पेन के कोच किनो गार्सिया की टीम 18 मैचों से 22 अंक लेकर सातवें पायदान पर बरकरार है। वहीं, अपनी सातवीं जीत के कारण बेंगलुरु अंक तालिका में एक स्थान की छलांग लगाकर पांचवें पायदान पर पहुंच गई है। कोच मार्को पेजैउओली की टीम 18 मैचों में सात जीत और पांच ड्रॉ से 26 अंक जुटा चुकी है। मैच का पहला गोल आठवें मिनट में आया, जब विंगर नंदाकुमार सेकर ने ओडिशा एफसी को 1-0 की शुरुआती बढ़त दिला दी। मैच के 31वें मिनट में मिडफील्डर दानिश फारुख ने हेडर से गोल करके बेंगलुरु एफसी को 1-1 की बराबरी दिला दी। हाफ टाईम के बाद 49वें मिनट में बेंगलुरु के ब्राजील के खिलाड़ी और कप्तान क्लिंटन सिल्वा ने पेनल्टी किक को गोल में तब्दील करके अपनी टीम को 2-1 से आगे कर दिया। टीम की यह बढ़त मैच खत्म होने तक बरकरार रही। मैच में एक गोल करने और शानदार प्रदर्शन के लिए बेंगलुरु के मिडफील्डर दानिश फारुख को हीरो ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement