Monday, April 29, 2024
Advertisement

ISL 2021-22: चेन्नईयिन एफसी को एकतरफा मुकाबले में हरा सेमीफाइनल के करीब पहुंचा जमशेदपुर

इंडियन सुपर लीग के एकतरफा मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने रविवार को चेन्नईयिन एफसी को 4-1 से हराया। इस जीत के साथ टीम प्वांइट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: February 21, 2022 9:01 IST
Jamshedpur nears the semi-finals after defeating Chennaiyin FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ @INDSUPERLEAGUE Jamshedpur nears the semi-finals after defeating Chennaiyin FC

Highlights

  • एकतरफा मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने रविवार को चेन्नईयिन एफसी को 4-1 से हराया
  • जमशेदपुर एफसी के लिये रित्विक दास, बोरिस सिंह और डेनियल चिमा चुकवु ने गोल किये
  • इस जीत के साथ जमशेदपुर प्वांइट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गया

 इंडियन सुपर लीग के एकतरफा मुकाबले में जमशेदपुर एफसी ने रविवार को चेन्नईयिन एफसी को 4-1 से हराया। इस जीत के साथ टीम प्वांइट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गया। जमशेदपुर एफसी के लिये रित्विक दास ने 23वें मिनट में अपना और मैच का पहला गोल किया।

वहीं बोरिस सिंह ने मैच के 33वें मिनट में गोल कर टीम को बढ़त को 2-0 कर दिया। अभी चेन्नई की टीम संभली भी नहीं थी कि डेनियल चिमा चुकवु ने 40वें मिनट में गोल कर टीम को 3-0 की बड़ी बढत दिला दी। वहीं, दीपक देवरानी ने 46वें मिनट में आत्मघाती गोल कर चेन्नई की टीम को मैच में 4-0 से पीछे कर दिया। चेन्नईयिन के लिये नेरीजस वालस्किस ने 62वें मिनट में सांत्वना गोल दागा।

इस जीत से जमशेदपुर के 16 मैचों में 31 अंक हो गये। वह अब शीर्ष पर चल रही हैदराबाद एफसी से एक अंक पीछे है। वहीं चेन्नई की टीम 17 मैचों में 20 अंक से तालिका में आठवें स्थान पर है और टीम सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement