Saturday, April 20, 2024
Advertisement

गत चैम्पियन केंटो मोमोटा विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप से हटे

बीडब्ल्यूएफ ने बयान में कहा, "मोमोटा पीठ की चोट के कारण पिछले हफ्ते के एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स 2021 से भी हट गये थे और जापान लौट चुके हैं।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 08, 2021 16:58 IST
kento momota pulls out from world championship- India TV Hindi
Image Source : GETTY kento momota pulls out from world championship

दो बार के गत चैम्पियन जापान के केंटो मोमोटा ने पीठ की चोट से समय पर नहीं उबरने के कारण रविवार से शुरू होने वाली बीडब्ल्यूएफ विश्व बैडमिंटन चैम्पियनशिप से हटने का फैसला किया। खेल की विश्व संचालन संस्था (बीडब्ल्यूएफ) ने एक बयान में कहा, "बीडब्ल्यूएफ इस खबर की पुष्टि कर सकता है कि दुनिया के दूसरे नंबर के खिलाड़ी और पुरूष एकल गत चैम्पियन केंटो मोमोटा ने चोट की वजह से टूर्नामेंट से हटने का फैसला किया है।"

बयान में कहा गया, "मोमोटा पीठ की चोट के कारण पिछले हफ्ते के एचएसबीसी बीडब्ल्यूएफ विश्व टूर फाइनल्स 2021 से भी हट गये थे और जापान लौट चुके हैं।"

AUS vs ENG: एशेज से बाहर होने पर जोफ्रा आर्चर ने जताया दुख

27 वर्षीय मोमोटा ने ट्रेनिंग के दौरान लगी पीठ की चोट के कारण इंडोनेशिया के बाली में विश्व टूर फाइनल्स में ग्रुप ए के शुरूआती मैच में भारत के लक्ष्य सेन के खिलाफ मैच से हटने का फैसला किया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement