Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

PKL 2021: नवीन कुमार के शानदार प्रदर्शन के दम पर दबंग दिल्ली ने यू मुंबा को हराया

शुक्रवार को प्रो कबड्डी लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने यू मुंबा को 31-27 से शिकस्त दी। रेडर नवीन कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में कुल 17 अंक हासिल किए।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 25, 2021 6:52 IST
Dabang Delhi- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Dabang Delhi beat U Mumba

Highlights

  • प्रो कबड्डी लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने यू मुंबा को 31-27 से शिकस्त दी
  • रेडर नवीन कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में कुल 17 अंक हासिल किए
  • जीत के साथ दबंग दिल्ली प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर काबिज

शुक्रवार को प्रो कबड्डी लीग के बेहद रोमांचक मुकाबले में दबंग दिल्ली ने यू मुंबा को 31-27 से शिकस्त दी। रेडर नवीन कुमार ने शानदार प्रदर्शन करते हुए मैच में कुल 17 अंक हासिल किए। मैच की शुरूआत में दोनों टीमों के डिफेंडरों ने शानदार खेल दिखाया , जिससे रेडर्स को ज्यादा मौके नहीं मिले।

शुरुआती 10 मिनट के बाद खेल पांच-पांच अंकों की बराबरी पर था। लेकिन फिर मुंबई ने आक्रामक खेल दिखाया और पहले हाफ की समाप्ति पर टीम ने 12-10 की बढ़त हासिल कर ली थी। अभिषेक सिंह और अजीत कुमार जैसे रेडर्स की अगुवाई में मुंबई ने दूसरे हाफ की शुरुआत में अपनी बढ़त को 19-10 कर ली। ऐसा लगने लगा कि मुंबई आसानी से इस मैच को अपने पाले में कर लेगी। लेकिन इसके बाद नवीन ने कई सफल रेड किये जिससे दूसरे हाफ के 10वें मिनट में मुंबई की टीम ऑल आउट हो गयी और स्कोर 20-20 से बराबर हो गया। नवीन ने इसके बाद अपना सुपर 10 पूरा किया और फिर तीन अंकों वाले सुपर रेड के दम पर मैच को यू मुंबा की पहुंच से दूर कर दिया। 

वहीं, अन्य मुकाबलों में बंगाल वारियर्स ने गुजरात जाएंट्स को 31-28 से हरा दिया। जबकि बेंगलुरू बुल्स ने तमिल थलाइवाज के खिलाफ 38-30 से जीत हासिल की।जीत के साथ दबंग दिल्ली 2 मैच में 10 अंक हासिल कर प्वाइंट्स टेबल में पहले नंबर पर काबिज हो गई है। वहीं, यू मुंबा की टीम 6 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement