Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

PKL: पटना पाइरेट्स ने पुणेरी पल्टन को दी मात, प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंची

पटना पाइरेट्स ने प्रो कबड्डी लीग के मुकाबले में पुणेरी पल्टन को आसानी से 38-26 से हरा दिया। सचिन ने पटना पाइरेट्स की ओर से 10 अंक बनाया।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: December 29, 2021 7:23 IST
पटना पाइरेट्स- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PROKABADDI PKL: पटना पाइरेट्स ने पुणेरी पल्टन को दी मात,

Highlights

  • पटना पाइरेट्स ने पुणेरी पल्टन को आसानी से 38-26 से हरा दिया
  • सचिन ने पटना पाइरेट्स की ओर से 10 अंक स्कोर किया
  • हरियाणा स्टीलर्स ने करीबी मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को 39-37 से शिकस्त दी

तीन बार के चैंपियन पटना पाइरेट्स ने मंगलवार को यहां प्रो कबड्डी लीग के आठवें सत्र के मुकाबले में पुणेरी पल्टन को आसानी से 38-26 से हरा दिया। सचिन ने पटना पाइरेट्स की ओर से 10 अंक स्कोर किया। वहीं सुनील ने 4 अंक, मोहम्मदरेजा चियानेह ने 3 अंक और सजिन सी 3 अंक की डिफेंस तिकड़ी ने उनका अच्छा साथ दिया। 

युवा खिलाड़ियों के अच्छे प्रदर्शन के बावजूद अच्छे रेडर की कमी पुणेरी पल्टन के लिए चिंता की बात है जिसे तीन मैचों में दूसरी हार का सामना करना पड़ा। सभी की नजरें पुणे के स्टार राहुल चौधरी पर थी लेकिन कोच अनूप कुमार ने पहले हाफ में ही उनकी जगह युवा मोहित गोयत को उतार दिया। पटना की टीम पर मध्यांतर से छह मिनट पहले आल आउट का खतरा मंडरा रहा था लेकिन सजिन ने सुपर टैकल के साथ टीम को लय प्रदान की। पटना की टीम हाफ टाइम तक स्कोर 14-14 करने में सफल रही। 

ISL 2021-22: हैदराबाद एफसी ने ओडिशा एफसी को 6-1 से रौंदा, प्वाइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर किया कब्जा

दूसरे हाफ में पटना की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। दिन के एक अन्य मैच में मीतू और रोहित गूलिया के शानदार प्रदर्शन की बदौलत हरियाणा स्टीलर्स ने करीबी मुकाबले में तेलुगु टाइटंस को 39-37 से शिकस्त दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement