Pro Kabaddi 2022: गुजरात जाइंट्स, जयपुर पिंक पैंथर्स और यू मुंबा ने जीता मैच, आज होंगे तीन मुकाबले

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी में शुक्रवार को खेले गए तीन मुकाबलों में गुजरात जाइंट्स, जयपुर पिंक पैंथर्स और यू मुंबा ने बाजी मरी।

Rishikesh Singh Written By: Rishikesh Singh
Published on: October 15, 2022 7:52 IST
Pro Kabaddi 2022- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pro Kabaddi 2022

Highlights

  • गुजरात जाइंट्स ने पुणेरी पल्टन को 47-37 के अंतर से हराया
  • गुजरात जाइंट्स के रेडर राकेश ने जुटाए 15 अंक
  • जयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा स्टीलर्स को 44-31 से हराया

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी के 9वें सीजन में शुक्रवार को तीन मुकाबले खेले गए। पहला मुकाबला गुजरात जाइंट्स और पुणेरी पल्टन, दूसरा मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्टीलर्स वहीं तीसरा मुकाबला तमिल थलाइवाज और यू मुंबा के बीच खेला गया। सभी मुकाबले बेंगलुरु के श्री कांटेरावा इंडोर स्टेडियम में खेले गए। सभी मुकाबले लगभग एकतरफा रहे। 

कैसा रहा मैच का हाल

पहले मुकाबले में गुजरात जाइंट्स ने पुणेरी पल्टन को 47-37 के अंतर से हरा दिया। इस मैच के बाद गुजरात जाइंट्स ने टूर्नामेंट में अपना पहला मुकाबला जीता। इस मैच में गुजरात जाइंट्स के रेडर राकेश ने शानदार खेल दिखाया। इस मुकाबले में उन्होंने कुल 27 रेड मरे। जिसमें उन्होंने टीम के लिए 15 अंक जुटाए। जिस वजह से गुजरात की टीम यह मुकाबला जीत सकी। दूसरे मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने रेडर अर्जुन देशवाल के शानदार प्रदर्शन के दम पर हरियाणा स्टीलर्स को 44-31 से हराकर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत हासिल की। शानदार लय में चल रहे देशवाल ने इस मैच में टीम के लिए 14 अंक जुटाए। वहीं शुक्रवार के अंतिम मैच में यू मुंबा ने तमिल थलाइवाज को 39-32 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की। टीम के रेडर गुमान सिंह, आशीष और जय भगवान ने 30 अंक जुटाकर मुंबई की टीम को शानदार जीत दिलाई।

आज होंगे तीन मुकाबले

शुक्रवार को हुए मैचों के बाद गुजरात जाइंट्स की टीम 8 अंकों के साथ सातवें, जयपुर पिंक पैंथर्स 11 अंकों के साथ दूसरे और यू मुंबा की टीम 10 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। वहीं तमिल थलाइवाज और पुणेरी पल्टन को टूर्नामेंट में अपने पहले जीत की अभी भी तलाश है। दोनों टीम क्रमशः 10वें और 11वें स्थान पर मौजूद है। वहीं हरियाणा स्टीलर्स को टूर्नामेंट में मिली पहली हार के बाद वह 10 अंको के साथ चौथे स्थान पर मौजूद है। शनिवार, 15 अक्टूबर को बेंगलुरु के श्री कांटेरावा इंडोर स्टेडियम में तीन मुकाबले खेले जाएंगे। शनिवार को पहला मैच जयपुर पिंक पैंथर्स और गुजरात जाइंट्स, दूसरा मुकाबला तेलुगु टाइटंस और दबंग दिल्ली वहीं तीसरा मैच बंगाल वारियर्स और पटना पाइरेट्स के बीच खेला जाएगा।  

(Inputs By PTI)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

लाइव स्कोरकार्ड

gujarat-elections-2022