Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Pro Kabaddi 2022: पुनेरी पलटन ने बंगाल वारियर्स को पटका, पॉइंट्स टेबल पर पहले स्थान पर पहुंची टीम

Pro Kabbadi 2022: प्रो कबड्डी में अपने 14वें मुकाबले में पुनेरी पलटन ने बंगाल वारियर्स को हराते हुए पॉइंट्स टेबल पर पहला स्थान पक्का कर लिया है।

Rishikesh Singh Edited By: Rishikesh Singh
Published on: November 14, 2022 22:44 IST
Pro Kabbadi 2022- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Pro Kabbadi 2022

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी के 9वें सीजन में  श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सोमवार को बंगाल वारियर्स और पुनेरी पलटन के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच में पुनेरी पलटन ने आकाश शिंदे (10 अंक), इनामदार (9) और मोहित गोयत (8) की शानदार प्रदर्शन की वजह से बंगाल वारियर्स को 43-27 से हरा दिया। इस मैच में मिली जीत के बाद पुनेरी पलटन की टीम 14 मैचों में 49 अंकों के साथ अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

कैसा रहा मैच का हाल

सोमवार को देखे गए पहले हाफ में पलटन की स्ट्रीक ने शुरूआती बढ़त बना ली, जिससे वॉरियर्स पर पहला ऑल-आउट कर 11-1 की बढ़त में पहुंच गया। हालांकि, वॉरियर्स ने रेड की और कई अंक हासिल किए जहां उन्होंने न केवल अपने 10 अंक बनाए, बल्कि यह भी सुनिश्चित किया कि पलटन को केवल 3 अंक ही मिले। पांच मिनट के भीतर, पलटन ने एक और ऑल-आउट किया, जिसने 24-12 की बढ़त बना ली। उन्होंने 24-13 की बढ़त के साथ हाफटाइम में जाने से पहले इस पर पकड़ बनाई।

इनामदार, शिंदे और गोयत की रेडिंग तिकड़ी ने नियमित रूप से अंक बटोरे और वारियर्स को उबरने का कोई मौका नहीं दिया। दूसरे छोर पर, वॉरियर्स पूरी तरह से मनिंदर पर निर्भर थे, जो इस मैच में टीम के लिए अकेले पर्याप्त नहीं थे। पलटन ने नियत समय में एक तीसरा ऑल-आउट दिया, क्योंकि उन्होंने अपनी बढ़त को 33-14 तक मजबूत कर लिया। इसके बाद, पुनेरी पलटन ने मैच का नियंत्रण जारी रखा और शिंदे के सुपर रेड, ने डी. बालाजी, सुरेंद्र नाडा, वैभव गरजे और मनोज गौड़ा को अंतिम मिनटों में पकड़ लिया, जिससे पुणे की जीत हुई।

(Inputs IANS)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement