Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Pro Kabaddi 2022: रोमांचक मुकाबले में पुणेरी पलटन ने दबंग दिल्ली को चटाई धूल, 43-38 के अंतर से जीता मैच

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी में पुणेरी पल्टन ने मंगलवार को खेले गए मुकाबले में दबंग दिल्ली को हराकर लीग में अपनी 5वीं जीत हासिल की।

Rishikesh Singh Edited By: Rishikesh Singh
Published on: November 01, 2022 23:51 IST
Pro Kabaddi League 2022- India TV Hindi
Image Source : TWITTER प्रो कबड्डी 2022

Pro Kabaddi 2022: प्रो कबड्डी के नौवें सीजन का 52वां मुकाबला मंगलवार को पुणेरी पलटन और दबंग दिल्ली के बीच खेला गया। यह मुकाबला श्री शिवछत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया। इस मुकाबले में पुणेरी पलटन ने दबंग दिल्ली पर 43-38 से रोमांचक जीत दर्ज की। इस मैच में आकाश शिंदे और मोहित गोयत हीरो रहे। दोनों ने इस मैच में टीम के लिए सुपर प्रदर्शन कर 13 अंक प्राप्त किए।

मोहित गोयत ने अपने शानदार सुपर रेड से पलटन को बढ़त दी, जिससे पलटन ने दिल्ली की डिफेंसिव इकाई पर दबाव बनाया। शुरुआती ऑल आउट पहले पांच मिनट में आया, जिससे पुणे ने अपनी बढ़त 10-3 से बढ़ा ली।

धीमी गति से दिल्ली के डिफेन्स के बावजूद पलटन ने एक बड़ी बढ़त हासिल करने के लिए दूसरा ऑल आउट हासिल किया और मैच में दबंग दिल्ली की स्थिति खराब कर दी। हालांकि, उन्होंने बढ़त वापस ले ली, नवीन कुमार ने फजल अत्राचली और गौरव खत्री को खेल में वापस लाने के लिए शानदार प्रदर्शन किया। वे ब्रेक में 23-17 से पिछड़ गए, लेकिन पुणे के केवल दो खिलाड़ी मैट पर बचे थे। दिल्ली ने अपने खुद के ऑल आउट के साथ अंतर को कम कर दिया, जिससे तीन अंक की बढ़त कम हो गई और वहां से यह मैच बहुत करीबी हो गया।

अनिल कुमार, विजय कुमार और रवि कुमार पर आकाश शिंदे के सुपर रेड ने पुणे की पहल पर पानी फेर दिया। कुछ ही मिनटों में दिल्ली के कप्तान और लीग के प्रमुख रेडर नवीन, दिल्ली को खेल में वापस लाने के लिए कहीं से भी एक सुपर टैकल ढूंढ रहे थे। हालांकि, शाम के तीसरे ऑल आउट ने पलटन को 35-29 की बढ़त दिला दी। पुणेरी के खिलाड़ियों ने महत्वपूर्ण क्षणों में अपने आप को शांत रखा और घरेलू दर्शकों के सामने जीत हासिल की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement