Saturday, April 27, 2024
Advertisement

UEFA Champions League: राउंड ऑफ-16 फर्स्ट लेग में लीवरपूल ने इंटर मिलान को हराया, बायर्न-साल्जबर्ग का मैच ड्रॉ

लीवरपूल ने चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के राउंड ऑफ-16 फर्स्ट लेग मुकाबले में इंटर मिलान को 2-0 से हरा दिया। बायर्न म्यूनिख ने चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के राउंड आफ 16 के पहले चरण के मुकाबले में साल्सबर्ग से 1-1 से ड्रॉ खेला। 

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 17, 2022 15:46 IST
Liverpool's Mohamed Salah celebrates his goal with his teammates during the UEFA Champions League- India TV Hindi
Image Source : PHOTO BY MARCO LUZZANI/GETTY IMAGES Liverpool's Mohamed Salah celebrates his goal with his teammates during the UEFA Champions League Match.

Highlights

  • लीवरपूल ने राउंड ऑफ-16 फर्स्ट लेग मुकाबले में इंटर मिलान को 2-0 से हरा दिया
  • रॉबर्टो फर्मिनो और मोहम्मद सालाह के नौ मिनट के भीतर दागे गोल
  • बायर्न ने पहले चरण के मुकाबले में साल्जबर्ग से 1-1 से ड्रॉ खेला

लीवरपूल ने चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के राउंड ऑफ-16 फर्स्ट लेग मुकाबले में इंटर मिलान को 2-0 से हरा दिया। रॉबर्टो फर्मिनो और मोहम्मद सालाह के नौ मिनट के भीतर दागे गोल की बदौलत 5 बार की चैंपियन टीम ने जीत दर्ज की। बुधवार को खेले गए मुकाबले में फर्मिनो ने 75वें मिनट में एंडी रॉबर्टसन के कॉर्नर को हेडर से गोल में पहुंचाया जबकि सालाह ने 83वें मिनट में गोल दागा। दोनों टीम के बीच दूसरे चरण का मुकाबला 9 मार्च को रात 1.30 बजे खेला जाएगा। दूसरे चरण की मेजबानी लीवरपूल को एनफील्ड में करनी है।

वहीं, एक अन्य मुकाबले में किंग्सले कोमैन के अंतिम क्षणों में दागे गोल की बदौलत बायर्न म्यूनिख ने चैंपियन्स लीग फुटबॉल टूर्नामेंट के राउंड आफ 16 के पहले चरण के मुकाबले में साल्सबर्ग से 1-1 से ड्रॉ खेला। साल 2020 के फाइनल में बायर्न के लिए विजयी गोल दागने वाले कोमैन ने 90वें मिनट में गोल दागकर बायर्न को लगातार दूसरी हार से बचा लिया। टीम को इससे पहले शनिवार को बुंदेसलीगा में बोचुम के खिलाफ 2-4 से हार झेलनी पड़ी थी। साल्सबर्ग को पहले हाफ के 21वें मिनट में चुकवुबुइके अदामु ने बढ़त दिलाई थी। दोनों टीमों के बीच दूसरे लेग का मुकाबला 9 मार्च को रात 1.30 बजे खेला जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement