Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

FIFA World Cup 2022 में भी शुरू हुआ भविष्यवाणियों का दौर, सेमीफाइनल खेलेंगी ये 4 टीमें?

FIFA World Cup 2022 की 4 सेमीफाइनलिस्ट टीमों को लेकर बड़ी भविष्वाणी हुई है।

Deepesh Sharma Written By: Deepesh Sharma
Published on: November 29, 2022 17:25 IST
FIFA World Cup 2022 - India TV Hindi
Image Source : AP FIFA World Cup 2022

FIFA World Cup 2022: फीफा वर्ल्ड कप अब बहुत ही रोमांचक दौर में आ पहुंचा है। अब हर मैच के साथ राउंड ऑफ 16 में पहुंचने के लिए टीमों के बीच जंग लगी हुई है। राउंड ऑफ 16 में पहुंचने के बाद यही टीमें क्वार्टरफाइनल और सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की करने की कोशिश करेंगी। लेकिन इसी बीच इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर वेन रूनी ने एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। रूनी ने उन 4 टीमों का नाम बताया है जो उनके हिसाब से इस साल सेमीफाइनल खेल सकती हैं।

रूनी ने की बड़ी भविष्वाणी

महान फुटबॉलर वेन रूनी और लुईस फिगो ने कहा है कि ब्राजील और अर्जेंटीना फीफा विश्व कप कतर 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचेंगे। ब्राजील ने विश्व कप में शानदार शुरुआत की है और अपने दोनों ग्रुप मैचों में सर्बिया (2-0) और स्विट्जरलैंड (1-0) को हराया है। दूसरी तरफ अर्जेंटीना ने खराब शुरुआत की और उसे अपने पहले मैच में सऊदी अरब से 1-2 से हारना पड़ा लेकिन उसने जोरदार वापसी करते हुए अगले मैच में मैक्सिको को 2-0 से हरा दिया।

इन चार टीमों को चुना दावेदार

स्पोर्ट्स 18 और जियो सिनेमा पर वीसा मैच सेंटर के दौरान चर्चा करते हुए दोनों लीजेंड्स ने अपने सेमीफाइनलिस्ट चुने। इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉलर ने कहा, "मेरे चार सेमीफाइनलिस्ट्स ब्राजील, अर्जेंटीना, बेल्जियम और इंग्लैंड हैं।"

पुर्तगाल के पूर्व फुटबॉलर फिगो ने सेमीफाइनल के लिए ब्राजील, स्पेन, अर्जेंटीना और नीदरलैंड्स को चुना।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement