Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तमिलनाडु: चूहे कुतर गए किसान के 50000 रुपए, बैंक वालों ने भी लेने से किया इंकार

तमिलनाडु के कोयंबटूर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक किसान को फसल बेचने से मिले 50,000 रुपए चूहे कुतर गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 22, 2019 11:37 IST
RAT DAMAGE CURRENCY NOTES WORTH RS 50000- India TV Hindi
RAT DAMAGE CURRENCY NOTES WORTH RS 50000

तमिलनाडु के कोयंबटूर से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां एक किसान को फसल बेचने से मिले 50,000 रुपए चूहे कुतर गए। इतना ही नहीं चूहों के इस आतंक से परेशान जब बैंक में अपने कुतरे हुए करेंसी नोट बदलवाने गया तो बैंक के कर्मचारियों ने नोट बदलने से मना कर दिया। अब यह किसान सरकार से न्‍याय की गुहार लगा रहा है। 

समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार कोयंबटूर के किसान रंगाराज ने हाल ही में अपनी फसल बेची थी। इसी से प्राप्‍त पैसा उन्‍होंने एक थैले में रख लिया था। रंगाराज बताते हैं कि झोपड़ी में उन्‍होंने यह बैग रखा था, लेकिन पिछले दिनों जब उन्‍होंने थैला खोल कर देखा तो पता चला कि उनकी गाढ़ी कमाई चूहे कुतर गए हैं। चूहों ने 500 और 2000 के नोटों को काफी नुकसान पहुंचाया है। 

वे बताते हैं कि जब वे चूहों द्वारा कुतरे गए नोटों को बदलवाने के लिए बैंक गए। तो वहां मौजूद बैंक अधिकारियों ने उन नोटों को वापस लेने से मना कर दिया। हालांकि फिलहाल बैंक के अधिकारियों से इस बारे में संपर्क नहीं हो सका है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें तमिलनाडु सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement