Saturday, April 20, 2024
Advertisement

तमिलनाडु: भारी बारिश का कहर जारी, कोयंबटूर में दीवार गिरने से 15 की मौत

तमिलाडु में भारी बारिश का कहर जारी है। चेन्नई से लेकर राज्य के दूसरे बड़े शहरों में भारी बारी तबाही मचा रही है।

T Raghavan Edited by: T Raghavan
Updated on: December 02, 2019 11:02 IST
Tamilnadu rains- India TV Hindi
Image Source : PTI / REPRESENTATIVE Tamilnadu rains

तमिलाडु में भारी बारिश का कहर जारी है। चेन्नई से लेकर राज्य के दूसरे बड़े शहरों में भारी बारी तबाही मचा रही है। इस बीच कोयंबटूर में बड़ा हादसा हो गया है। कोयंबटूर जिले के मेट्टुपलायम के निकट नादुर में एक दीवार गिर गई। इस हादसे में अब तक 15 लोगों की मौत हो चुकी है। फिलहाल राहत और बचाव का कार्य जारी है। राज्य सरकार ने मृतकों के परिवारों को 4 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का एलान किया है। मौसम विभाग ने तमिलनाडु के विभिन्न इलाकों में भारी बारिश की चेतावनी दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार तमिलनाडु के मेट्टुपलायम में भारी बारिश के कारण एक दीवार के चार मकानों पर गिर गई। इससे चार महिलाओं सहित कम से कम 15 नौ लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय इन घरों में 12 लोग थे। भारी बारिश के कारण पूरी तरह कमजोर पड़ चुकी निजी परिसर की दीवार गिर गई। पुलिस ने बताया कि राहत और बचाव का कार्य जारी है। राहत कर्मी अभी भी और शवों की तलाश कर रहे हैं। 

8 जिलों में स्कूल बंद 

तमिलनाडु में लौटते मानसून की बारिश के चलते 8 जिलों में स्कूलों को बंद कर दिया गया है। वहीं मद्रास और अन्ना यूनिवर्सिटी में होने वाली परीक्षाएं स्थगित कर दी गई हैं। प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट पर है। तमिलनाडु के रामेश्वरम में लगातार बारिश हो रही है। कई इलाकों में बारिश के चलते जलभराव के हालात हैं। भारी बारिश के बाद पुडुचेरी में भी स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Chennai News in Hindi के लिए क्लिक करें तमिलनाडु सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement