Monday, April 29, 2024
Advertisement

फ्री में देखना है नेटफ्लिक्स... तो इन ब्रॉडबैंड ऑफर्स के बारे में आपको जरूर जानना चाहिए

आमतौर पर हम सब ब्रॉडबैंड प्लान के साथ कई बेनेफिट्स की तलाश करते हैं, वहीं ऐसे ब्रॉडबैंड को ही अपने लिए चुनते हैं, जिसमें ढ़ेर सारे फायदे हो। दूसरी ओर अगर आप फ्री में नेटफ्लिक्स देखना चाहते हैं तो इन ब्रॉडबैंड प्लान को चुनना होगा।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: April 03, 2023 17:58 IST
Free Ott Broadband plans detail- India TV Hindi
Image Source : CANVA OTT प्लेटफॉर्म पर फ्री में इंटरटेनमेंट का उठा सकते हैं लाभ

Best free ott broadband plan: आजकल के दौर में तेजी के साथ ब्रॉडबैंड का लगवाने का चलन बढ़ा है, वहीं कहीं न कहीं यह हमारी जरूरत का हिस्सा भी बन गया है। दूसरी ओर बात जब ब्रॉडबैंड प्लान लेने की आती है तो हम सिर्फ केवल तेज इंटरनेट और डेटा को ही नहीं देखते हैं, बल्कि इसके जुड़े फायदों को हम जरूर देखते हैं। वहीं अगर आप फ्री में नेटफ्लिक्स और अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म देखने का जुगाड़ कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए है। आइये जानते हैं फ्री नेटफ्लिक्स से जुड़े ब्रॉडबैंड प्लान्स के बारे में- 

एयरटेल का यह फ्री ओटीटी प्लान जाना क्या

बता दें कि एयरटेल 1599 रुपये के ब्रॉडबैंड प्लान के साथ फ्री ओटीटी की पेशकश कर रहा है, जहां इस प्लान को लेने पर आपको नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, अमेजन प्राइम जैसे बड़े ओटीटी का मजा हाई इंटरनेट के साथ फ्री में मिलेगा। इसके साथ ही एयरटेल के इस प्लान में 300 MBPS की स्पीड और 3300 जीबी का डेटा भी प्रदान किया जा रहा है, साथ ही एक्स्ट्ररीम प्रीमियम, वीआईपी सर्विस, विंक प्रीमियम भी मिलेगा। 

बीएसएनल फ्री ओटीटी ब्रॉडबैंड प्लान

बीएसएनल भी ब्रॉडबैंड के क्षेत्र में अपना दबदबा बनाये हुए है, वहीं अब आज की नयी कंपनियों की दौड़ में वह यूजर्स की जरूरतों का ख्याल रखते हुये नए-नए प्लान पेश करता रहता है। वहीं बीएसएनल ने 1499 रुपए का ब्रॉडबैंड प्लान पेश किया है, जोकि कई सारे फ्री ओटीटी बेनेफिट्स के साथ आता है। बता दें कि इस प्लान में आपको फ्री ओटीटी के रूप में डिज्नी प्लस हॉटस्टार, हंगामा, सोनी लिव, जी-5 आदि का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है, इसके साथ ही 200 MBPS की स्पीड और 3300 जीबी का डेटा भी मिलता है।

ACT का यह फ्री ओटीटी ब्रॉडबैंड प्लान है खास

एसीटी हर सर्किल में 200 MBPS वाले प्लान की पेशकश नहीं करता है, ऐसे में आपको अपनी लोकेशन पर इसकी उपलब्धता देखनी होगी। बता दें कि ACT ने मात्र 999 रुपये के प्लान में फ्री नेटफ्लिक्स की पेशकश बिना किसी अतिरिक्त लागत के की है, इसके साथ ही इस प्लान को लेने पर आपको 200 MBPS की डाउनलोड और अपलोड स्पीड मिलेगी, साथ ही और भी फ्री ओटीटी का मजा आप उठा पायेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Reviews and Compare News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement