Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

ASUS: भारत मे लॉन्च हुआ नया जेनफोन सेल्फी स्मार्टफोन

ASUS ने भारतीय बाजार में बुधवार को सेल्फी पसंद लोगों के लिए ताइवान का बहतरीन स्मार्टफोन जेनफोन सेल्फी लांच किया है।

India TV Tech Desk India TV Tech Desk
Updated on: August 03, 2016 19:29 IST
AUXUS launched new phone- India TV Hindi
AUXUS launched new phone

नई दिल्ली: ASUS ने भारतीय बाजार में बुधवार को सेल्फी पसंद लोगों के लिए ताइवान का बहतरीन स्मार्टफोन जेनफोन सेल्फी लांच किया है। ASUS ने इस स्मार्टफोन की कीमत 12,999 रुपये रखी है और इसे दुनिया की अग्रणी ऑनलाइन रिटेल साइट अमेजन से खरीदा जा सकेगा। हालांकि ASUS का यह नया स्मार्टफोन सितंबर से उपलब्ध हो सकेगा।

5.5 इंच डिस्प्ले वाले ASUS का यह नया स्मार्टफोन क्वालकाम स्नैपड्रैगन 615 प्रोसेसर पर रन करता है और इसमें 3 जीबी का रैम और 16 GB की इंटर्नल मेमोरी दी गई है। एंड्रॉयड लॉलिपॉप के साथ इस स्मार्टफोन को पेयर किया गया है और इसकी मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक एक्सपैंड की जा सकती है।

ASUS इंडिया के रिजनल हेड (दक्षिण एशिया) और कंट्री मैनेजर पीटर चांग ने एक वक्तव्य जारी कर कहा, "ASUS का यह नया जेनफोन सेल्फी स्मार्टफोन आसुस की रचनात्मक डिजाइन का शानदार नमूना है। इस स्मार्टफोन का बैक हीरे की तर्ज पर डिजाइन किया गया है, जो उपयोगकर्ता को नया लुक और स्टाइल प्रदान करेगा"। ASUS के इस नए स्मार्टफोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है, जिसका अपर्चर एफ/2.0 है और साथ ही ऑटो लेजर फोकस लेंस से लैस है। इस स्मार्टफोन में 3,000 MAH की बैट्री दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement