Thursday, March 28, 2024
Advertisement

4,599 रुपये में Intex ने लॉन्च किया अपना नया Aqua फोन, ऐंड्रॉयड नूगा पर चलेगा

इस फोन में Tap n Buy, कॉन्टैक्ट्स, Gaana, QR Code, फाइल शेयर करने के लिए Xender और अमेजन प्राइम वीडियो पहले से ही इंस्टॉल होकर आते हैं...

Vineet Kumar Singh Written by: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: September 22, 2017 20:41 IST
Intex Aqua Lions 2- India TV Hindi
Intex Aqua Lions 2

नई दिल्ली: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता Intex ने भारतीय मार्केट में एक नया फोन उतारा है। Intex Aqua Lions 2 नाम से लॉन्च किए गए इस फोन की कीमत 4,599 रुपये रखी गई है। कम कीमत में ठीक-ठाक स्मार्टफोन की ख्वाहिश रखने वालों के लिए यह भी एक ऑप्शन हो सकता है। इंटेक्स का यह स्मार्टफोन 4G VoLTE सपोर्ट और एंड्रॉयड 7.0 नूगा के साथ आता है। इस फोन को शैंपेन व गोल्ड कलर वेरियंट में लॉन्च किया गया है। Intex Aqua Lions 2 को मोबाइल रिटेल स्टोर्स के जरिए खरीदा जा सकता है।

Intex Aqua Lions 2 में 5 इंच का FWVGA डिस्प्ले दिया गया है जिसका रिजॉल्यूशन 480x854 पिक्सल्स है। यह फोन कैपेसिटिव बटन के साथ आता है। फोन में 1GB RAM के साथ क्वॉड-कोर प्रोसेसर मौजूद है। Intex Aqua Lions 2 की इंटरनल मेमरी 8GB है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 64GB तक बढ़ाया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसके रियर में 5MP का सेंसर दिया गया है जो ऑटोफोकस और फ्लैश जैसे फीचर्स के साथ आता है। इसका फ्रंट कैमरा भी 5 मेगापिक्सल का है।

इंटेक्स अक्वा लायंस 2 में 2,400 mAh की बैटरी दी गई है। 158.3 ग्राम वजनी इस स्मार्टफोन का डायमेंशन 143.8x72x8mm है। इस फोन में Tap n Buy, कॉन्टैक्ट्स, Gaana, QR Code, फाइल शेयर करने के लिए Xender और अमेजन प्राइम वीडियो पहले से ही इंस्टॉल होकर आते हैं। इस फोन में डाटाबैक नाम का एक डाटा सेविंग ऐप भी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement