Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

चुनिंदा यूरोपीय देशों के साथ भारत में भी लॉन्च हुआ यह खास स्मार्टफोन, जानें कीमत

इस स्मार्टफोन को साइंस-फिक्शन फिल्म 'स्टार वार्स: द लास्ट जेडी' के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किया गया है...

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 15, 2017 18:45 IST
OnePlus 5T Star Wars Limited Edition- India TV Hindi
OnePlus 5T Star Wars Limited Edition

मुंबई: भारतीय स्मार्टफोन मार्केट में अपने 3 साल पूरे होने के मौके पर चीनी निर्माता OnePlus ने एक स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने OnePlus 5T Star Wars Limited Edition नाम दिया है। भारत में इस स्मार्टफोन की कीमत 38,999 रुपये तय की गई है। इस स्मार्टफोन को साइंस-फिक्शन फिल्म 'स्टार वार्स: द लास्ट जेडी' के साथ पार्टनरशिप में लॉन्च किया गया है। इस लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन में सफेद रंग का बैक पैनल है जिसपर स्टार वार्स का लोगो काफी आकर्षक नजर आ रहा है। यह फोन Amazon India, OnePlusStore.in और वनप्लस के एक्सपीरियंस जोन में उपलब्ध होगा।

OnePlus 5T Star Wars Limited Edition में अलर्ट स्लाइडर लाल रंग का हो गया है। इसके अलावा फोन में कई वॉलपेपर्स पहले से ही लोड हैं। यही नहीं, कंपनी की ओर से वनप्लस 5टी स्टार वार्स लिमिटेड एडिशन के लिए एक मजबूत कवर भी दिया जा रहा है। यह कवर सिनेमा के कैरेक्टर कायलो रेन के हेलमेट से प्रेरित है। इस लिमिटेड एडिशन फोन का डिजाइन फिल्म के 'क्रेट' ग्रह से प्रभावित है। इस स्मार्टफोन का पिछला हिस्सा मेटल से बना है। वनप्लस 5टी की तरह ही इस फोन में भी 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

OnePlus 5T Star Wars Limited Edition

OnePlus 5T Star Wars Limited Edition

OnePlus 5T Star Wars Limited Edition का डिस्प्ले 6-इंच का है, जिसका एस्पैक्ट रेशियो 18:9 है, जो वीडियो देखने और गेम खेलने का जबर्दस्त अनुभव प्रदान करता है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट है, जिसके साथ 8GB RAM और 128GB इंटरनल मेमरी है। सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, इसे लाल, सफेद और काले थीम पर कस्टमाइज किया है तथा 10 एक्सक्लूसिव 'स्टार वार्स' वॉलपेपर्स दिए गए हैं। भारत के अलावा यह लिमिटेड एडिशन चुनिंदा यूरोपीय देशों में भी उपलब्ध होगा, जिसमें फिनलैंड, स्वीडन और डेनमार्क शामिल हैं। फोन की बैटरी 3,300mAh की है और यह कंपनी की फास्ट चार्जिंग तकनीक डैश चार्ज को भी सपोर्ट करेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Tech News News in Hindi के लिए क्लिक करें टेक सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement